News

Plain Crash In Rewa MP: रीवा में ट्रेनी प्लेन हुआ क्रैश, एक पाइलट की मौत

Airplane crash in Rewa:मध्यप्रदेश के रीवा जिले में प्लेन हुआ क्रैश, 1 पायलट की हुई दर्दनाक मौत

aircraft crash in Rewa Madhyapradesh Today News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में गुरुवार की आधी रात भीषण हादसा हो गया है. आसपास के घरों में सो रहे लोगों की धमाके की आवाज सुनकर नींद उड़ गई. बताया गया की हवाईजहाज (Airplane Crash In Rewa) मंदिर के गुम्बद से टकरा गया.

plain crash in rewa , mp rewa plain crash today
plain crash in rewa , mp rewa plain crash today

Madhyapradesh Rewa Plain Crash Accident today News

रीवा में एक ट्रेनी विमान क्रैश हो गया । हादसे में एक पायलट की मौत हो गई । दूसरा गंभीर घायल है । विमान एक मंदिर के गुंबद से टकराया , जिससे क्रैश हो गया । हादसा गुरुवार रात करीब 11.30 बजे से 12 के बीच हुआ ।

mp rewa airplain rewa crash news update video
mp rewa airplain rewa crash news update video

Rewa Airplane Crash News Update : Police Reaction

चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय ने बताया कि रीवा हवाई पट्टी को एयरपोर्ट में बदला जा रहा है । यहां पाल्टन कंपनी कई सालों से विमान प्रशिक्षण कर रही है ।

कैसे हुआ रीवा में प्लेन क्रैश (Rewa Plain Crash Inside Story )

पुलिस को उमरी गांव के कुर्मियान टोला से प्लेन क्रैश होने की सूचना मिली । तत्काल एसपी नवनीत भसीन ने डीएसपी उदित मिश्रा , चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय , गुढ़ थाना प्रभारी अरविंद सिंह रौठौर को भेजा था ।

बताया जा रहा है कि प्लेन मंदिर के शिखर से टकराकर क्रैश हो गया । इस हादसे में पायलट की मौत हो गई जबकि प्रशिक्षु गंभीर रूप से घायल हुआ है । प्रारंभिक जांच में हादसे का कारण कोहरा बताया जा रहा है ।

घटना रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र के उमरी गांव की है । उमरी हवाई अड्डे में पल्टन कंपनी का प्लेन छात्रों को प्रशिक्षण देता था । ऐसे में देर रात करीब 11.30 उक्त प्लेन को पायलट कैप्टन विमल कुमार पिता रविंद्र किशोर सिन्हा ( 54 ) वर्ष निवासी पटना छात्र सोनू यादव ( 22 ) जयपुर राजस्थान को प्रशिक्षण दे रहे थे ।

उसी दौरान जैसे ही रात करीब 11.30 बजे प्लेन ने उड़ान भरी , उमरी गांव के समीप स्थित मंदिर के शिखर से टकरा गया । टकराते ही जोरदार धमाका हुआ और प्लेन का मलवा चारों और बिखर गया । घरों के अंदर गहरी नींद में सो रहे लोग दहशत में बाहर निकल आए ।

ALSO READ

Rewa News: रीवा में फिर बड़ा हादसा, दर्जन भर वाहन भिड़े

Rewa accident :बरदहा घाटी में भीषण हादसा, जिला पंचायत सदस्य की मौत

rewa Accident today, #rewa Plain Crash News Today, #airplane crash in Rewa,

12 Comments

Leave a Reply

Related Articles