रीवा

REWA KHAIRA VILLAGE लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर खैरा बाजार में की गई चालानी कार्यवाही

देवतालाब /खैरा (Deotalab, Khaira News ) : रीवा जिले के लौर थाना अंतर्गत खैरा गांव में प्रशासन के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे व्यापारियों पर सचिव ने ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए आधा दर्जन से ज्यादा व्यापारियों का चालान काटा ।

khaira market जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते जहां प्रशासन लॉकडाउन लगाकर संक्रमण की चैन तोड़ने की दिन-रात कोशिश कर रहा है, वहीं कुछ व्यापारी और बेमतलब घूमने वाले लोग प्रशासन के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

खैरा बाजार में की गई कार्यवाही

जानकारी के मुताबिक खैरा बाजार में सचिव अनुसुईया प्रसाद पटेल ने लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे व्यापारियों और बिना मास्क के अवारा घूम रहे लोगों पर चालानी कार्यवाही की ।

इन लोगों का कटा चालान

mp rewa khaira market जानकारी के मुताबिक खैरा बाजार में दुकान खोल कर लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे कामता गुप्ता, राजेंद्र गुप्ता, रिंकू गुप्ता, श्यामलाल दर्जी, चंद्रशेषर गुप्ता , सुरभि श्रृंगार मंदिर, ओमकार रावत (बिना मास्क के आवारा घूम रहे )सहित कई लोगों का चालान काटा गया ।

सचिव ने दी चेतावनी

खैरा गांव के सचिव अनुसुइया प्रसाद पटेल ने व्यापारियों सहित गांव के लोगों से कहां है कि, अगर लॉक डाउन का पालन नहीं किया गया तो कल से 1000 से 5000 तक की चालानी कार्रवाई की जाएगी।
वहीं व्यापारियों की दुकान सील कर दी जाएगी।

आपको बता दें की खैरा कई गॉवों का बाजार होने के कारण दो दर्जन से अधिक गांवों के लोग खरीददारी के लिए आते हैं, इससे बाजार में भारी भीड़ उमड़ती है, इसके कारण गांव में संक्रमण फैलने का डर अधिक बना रहता है।

इसी को ध्यान में रखते हुए लौर थाना प्रभारी ने निगरानी के लिए दो आरक्षकों की भी ड्यूटी लगाई है, फिर भी सुबह शाम व्यापारी प्रशासन के आंख में धूल झोंकते हुए दुकान खोल कर लॉकडाउन का उल्लंघन करते हैं।

ALSO READ

Plain Crash In Rewa MP: रीवा में ट्रेनी प्लेन हुआ क्रैश, एक पाइलट की मौत

#REWA KHAIRA VILLAGE

Related Articles