News

Rewa News:रीवा में चायनीज माझे से फ्लाईओवर में युवक का कटा गला

मध्यप्रदेश के रीवा(Madhyapradesh Rewa) में मकर संक्रांति के दिन बड़ा हादसा, चायनीज माझे से युवक हुआ घायल

Rewa MP News: मकर संक्रांति के दिन एक बार फिर चायनीज माझे ने युवक को घायल कर दिया है. प्रतिबंध के बावजूद बाजारों में बिक रहे चाइनीज मांझे से लोगों की जान पर बन आ रही है।

रीवा(Rewa) में मंकर संक्रांति के मौके पर आसमान में उड़ रही पतंग का मांझा बाइक सवार युवक की गर्दन में फंस गया। मांझे से युवक की गर्दन कट गई और वह चलती हुई बाइक से सड़क पर जा गिरा। अचानक हुये हादसे के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को आनन फानन में उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया है जहां घायल का उपचार जारी है।

दरअसल यह हादसा शनिवार की देर शाम शहर के समान तिराहा स्थित ओव्हर ब्रिज(Rewa Over bridge saman tiraha) के उपर हुआ जहां चाइनीज मांझे की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की गर्दन कट गई.

जिसे गंभीर हालत में उपचार के लिये अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घायल युवक की पहचान मनगवां निवासी मोहित सोंधिया के रुप में की गई है।

Rewa saman tiraha accident : घायल को अस्पताल पहुंचाने वाले दोस्त आशूू सोंधिया ने जानकारी देते हुये बताया कि मोहित निजी काम से रीवा आया हुआ था जो शाम को वापस मनगवां अपने घर लौट रहा था। बाइक सवार जैसे ही समान तिराहा ओव्हर ब्रिज से गुजरा तभी चलती हुई बाइक में पतंग उड़ाने वाला मांझा उसकी गर्दन में जा फंसा,

इससे पहले की युवक कुछ समझ पाता तब तक उसकी गर्दन कट चुकी थी और उसने हाथ से भी खींचने का प्रयास किया तो हाथ का अंगूठा भी मांझे से कट गया। फिलहाल घायल को गंभीर हालत में उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है।

ALSO READ Plain Crash In Rewa MP: रीवा में ट्रेनी प्लेन हुआ क्रैश, एक पाइलट की मौत

rewa, #rewa accident,

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.