रीवा

REWA ACCIDENT मोटर साइकिल की आमने सामने भिड़ंत , एक की हुई मौत 3 लोग हुए गंभीर रूप से घायल

जवा, रीवा ।

MP REWA ACCIDENT NEWS आज सुबह 11 बज कर 45 मिनट के आसपास डगदेया मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत और 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

जिन्हें तत्काल जवा थाना प्रभारी कन्हैया सिंह बघेल और उप निरीक्षक एल पी बुनकर के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवा भेजा गया ।

REWA ACCIDENT NEWS TODAY जहां पर उपचार के दौरान ललित मिश्रा पिता प्रभाकर मिश्रा उम्र 45 वर्ष निवासी गाढ़ा 137 की मौत हो गयी और श्रीकांत तिवारी गौहाना, शीला तिवारी उम्र 45 वर्ष, और राजू श्रवण उम्र 30 वर्ष ग्राम पतेरी
बुरी तरह से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि राजू श्रवण डभौरा की तरफ से नशे की धुत में मोटर साइकिल से आ रहा था और गाढ़ा 137 की तरफ तीन लोग मोटर साइकिल से गौहाना जा रहे थे ।

तभी डगदेया मोड़ के पास नशे की धुत में राजू ने जोरदार टक्कर मार दी । जिसके कारण स्वयं राजू और मोटर साइकिल में सवार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए ।
वही श्रीकांत तिवारी की हालत नाजुक होने पर तत्काल रीवा के लिए रेफर किया गया।

ग्राम पंचायत बाबूपुर के ग्राम भोथी में तालाब खनन का मामला  – 

जनपद पंचायत गंगेव अंतर्गत ग्राम पंचायत बाबूपुर के ग्राम भोथी मे तालाब खनन का नाम मात्र का कार्य मशीन के माध्यम से कराया गया ।

जबकि कोरोना महामारी के समय सरकार ने श्रमिकों को काम देने का वादा किया था, हर वर्ष की भाँति बारिस का समय जानकर इस वर्ष भी दो दिन कार्य कराया गया । ताकि गड्ढो में पानी भर जाए और जाँच न हो सके और खनन के नाम पर लाखों रुपए का बंदरबाट कर लिया गया।

उक्त भृष्टाचार मे पंचायत सरपंच राम सजीवन साकेत,सचिव सिया शरण पटेल और रोजगार सहायक रावेंद्र विस्वकर्मा की मुख्य भूमिका है। भोथी ग्राम में ही समुदायिक भवन निर्माण के नाम पर 10 लाख रुपए के लगभग राशि अहरित की गयी।

किंतु समुदायिक भवन की नीव तक नही रखी गयी, उक्त बात की सिकायत ग्राम निवासी प्रमोद सिंह तनय ,मोती सिंह उर्फ लल्ला सहित समस्त ग्राम वासियों ने 181 के माध्यम से कई बार मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी से की है।

किंतु आज दिनाँक तक भृस्टाचारियों के विरुद्ध किसी प्रकार की कार्यवाही नही हुई है ।

ALSO

Plain Crash In Rewa MP: रीवा में ट्रेनी प्लेन हुआ क्रैश, एक पाइलट की मौत

#MP REWA ACCIDENT,

Leave a Reply

Related Articles