सीधी

Sidhi News:आरोपियों के घर पर चला मामा का बुलडोजर, जमींदोज हुआ दरिंदों का घर

मध्यप्रदेश के सीधी में आरोपी के घर चला बुलडोज़र

MP Sidhi News: मध्यप्रदेश के सीधी (Sidhi News) में एक बार फिर मामा शिवराज का प्रशासन एक्शन मूड में जिले में 6 अक्टूबर को हुई घटना में अब जिला प्रशासन ने एक बड़ी कार्यवाही की है।

दरिंदे ने की घिनौनी हरकत


बता दे कि जिले के बहरी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत लौआ के अर्जुन नगर में एक दरिंदे के घिनौनी हरकत से परेशान युवती ने आहत में आकर खुद खुशी कर ली थी जहां बाद परिजनों ने चक्काजाम आंदोलन कर दिया था। जो मामला सुर्खियों में छाया रहा।

आरोपी के घर पर चला बुलडोज़र

Sidhi News: 50 वर्षीय व्यक्ति की बिस्तर में मिली सिर कटी लाश, धारदार हथियार से निर्मम हत्या!


जिसके पश्चात आरोपी युवक एवं उसके पिता को बहरी पुलिस कठोर कार्यवाही करते हुए सलाखों के पीछे तो पहुंचा दिया था। किंतु आज मामा शिवराज का बुलडोजर आरोपियों के घर तक पहुंच गई और उसके घरों को जमींदोज कर दिया।
वहीं इस दौरान पुलिस प्रशासन एवं राजस्व का अमला मौके पर मौजूद रहा।


पूरे मामले को लेकर बहरी थाना प्रभारी पवन सिंह ने जानकारी देते हुए बताये है कि बबलू साकेत वा उसका पिता मोतीलाल साकेत दोनों उस लड़की को परेशान करते थे।

परेशान लड़की ने की आत्महत्या

MP Sidhi News: शौच के लिए गई महिला से गाँव के दरिंदे ने किया दुष्कर्म, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता

जिसकी वजह से तंग आकर उस लड़की ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। जिस पर सीधी कलेक्टर ने संज्ञान लेते हुए कार्यवाही करने के आदेश दे दिए हैं। जिसके उपरांत हम सब ही पूरा प्रशासन और दल बल के साथ मोतीलाल साकेत के घर को ढहा दिया है। यह कार्यवाही इसलिए की गई है ताकि जो अपराधी प्रवृत्ति के लोगों में डर पैदा हो ताकि पुनः इस तरह के अपराध की पुनरावृत्ति ना हो सके।

MP Sidhi News: मुस्लिम युवक ने गणेश प्रतिमा पर पत्थरबाजी कर खंडित किया प्रतिमा, मामला दर्ज

Leave a Reply

Related Articles