सीधी

Sidhi News: 50 वर्षीय व्यक्ति की बिस्तर में मिली सिर कटी लाश, धारदार हथियार से निर्मम हत्या!

Sidhi News: Beheaded body of 50-year-old man found in bed, brutally murdered with a sharp weapon!

लोगों का आरोप? जुटी जांच में पुलिस।

Sidhi News: बड़ी खबर मध्य प्रदेश(Madhyapradesh ) के सीधी(Sidhi ) से बता दें कि सीधी जिले में इन दिनों थमता हुआ नजर नहीं आ रहा घटनाओं का कहर

बीते कुछ माह पूर्व जिले के थाना जमोड़ी अंतर्गत भांजे ने मामा का सर कलम कर हाथ में लेकर रोड में चलने का मामला प्रकाश में आया था एक बार फिर खड्डी चौकी अंतर्गत इस तरह की दिल दहला देने वाली घटना ने दिल को झकझोर दिया,

बताया जाता है कि ऐसा भयावह दृश्य कि लोग बाड़ी के पास तक जाने के लिए तैयार नहीं थे।

भारी बारिश के बीच एक बार फिर से ऐसी वारदात हुई है जो दिल दहला देने वाली थी।
बताया जाता है कि सीधी जिले के थाना रामपुर नैकिन चौकी खड्डी अंतर्गत रामदास साहू पिता रामाश्रय साहू उम्र तकरीबन 50 वर्ष निवासी देवरक्ष वो अपने घर पर अकेले सो रहे थे उनके घर पर शिवा उनके और कोई नहीं था।

लेकिन उनका शव क्षत-विक्षत हालत में उनके बिस्तर पर पड़ा मिला जिसको देखकर पूरे गांव में सन्नाटा फैल गया। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि उनकी हत्या किसी धारदार औजार से की गई है पहले उनके गले को काटा गया है फिर उनकी मौत हो गई । जिस घर में युवक सो रहा था पूरा घर खून से लथपथ लहूलुहान हुआ था कोई भी व्यक्ति अंदर जाने को तैयार नहीं थे।

बताया गया कि
आसपास के लोगों के द्वारा थाना रामपुर नैकिन व चौकी प्रभारी खड्डी को मामले कि सूचना दी गई। घटना की जानकारी लगते हैं चौकी प्रभारी खड्डी अपने पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

वही मामले को गंभीरता से लेते हुए एडिशनल एसपी अंजू लता पटले ने टीम गठित कर एसडीओपी चुरहट विवेक गौतम को निर्देशित किया जहां पर उन्हें जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

चौकी प्रभारी खड्डी भूपेश बैस ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह घटना बीती रात की है जहां प्रथम दृष्टया देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि धारदार हथियार से गला रेतकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया है। फिलहाल हत्या किसने की अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। जिस मामले की सक्रियता साथ विवेचना जारी है।

ALSO Rewa Rojgar Mela : रीवा में आज लगेगा रोजगार मेला, 17000 तक वेतनमान

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.