News

MP SATNA News : माँ शारदा मूर्ति पर युवक का भद्दा कमेंट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश (MP)के सतना(Satna )जिले का है पूरा मामला

MP SATNA News : मध्यप्रदेश के सतना में आस्था के केंद्र मैहर में स्थित शारदा माता की मूर्ति को लेकर फेसबुक में एक युवक ने भद्दा कमेंट करके समाज में लोगों की भावनाओं को भड़काने का काम किया है, जिसको देखते हुए हिंदू संगठनों ने कड़ी आपत्ति जताई है और विरोध करने के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए युवक को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है.

ALSO READ

Satna News: कुएं में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका

घटना के संबंध में बताया गया कि सतना जिले के सिंहपुर थाना क्षेत्र के करौली गांव निवासी सचिन कुशवाहा ने फेसबुक पर आपत्ति यहां कमेंट करते हुए पोस्ट किया था.
जिसे देखते ही सोशल मीडिया पर हिंदू संगठनों ने घोर आपत्ति जताई. और पुलिस से कार्रवाई की माग की.
जिसके बाद पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

MP Satna News: युवक के प्राइवेट पार्ट में भरी कंप्रेशर से हवा, इलाज के दौरान मौत

बताया गया कि फेसबुक पर एक यूजर ने ग्रुप में चैटिंग करते हुए मैहर में विराजी देवी शारदा मां के प्रति अपमानजनक टिप्पणी करते हुए लिखा कि शारदा की प्रतिमा बुद्ध की प्रतिमा लगती है अगर कपड़ा हटा दिया जाए तो असलियत का पता चल जाएगा आरोपी ज क मंदिर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ.

जिसके बाद विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल जैसे हिंदू संगठनों ने कोठी थाना क्षेत्र में पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को ध्यान में रखते हुए गंभीरता दिखाते हुए कुछ ही घंटे में आरोपी को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया.

आपको बता दें कि दरअसल इस तरह आजकल हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करना और विरोध करना एक तरह का ट्रेंड सा बन गया है.

आपको बता दें कि मैहर में स्थित शारदा मां के प्रति अटूट आस्था है और यहां पर करोड़ों लोग दर्शन के लिए आते हैं इस तरह की टिप्पणी से हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचती है और लोगों की सामाजिक तानाबाना भी बिगड़ने की संभावना रहती है.

Satna News : भाभी से प्रेम सम्बन्ध बनाने इश्कबाज देवर ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट,

Leave a Reply

Related Articles