सीधी

MP Sidhi News :ससुर ने बहु को लाठी से पीटकर किया अधमरा, लगे दर्जन भर टांके

बहू ने ससुर के ऊपर लगाई गंभीर आरोप कहा – विगत कई वर्षों से कर रहा था छेड़छाड़

मामला पहुंचा पुलिस अधीक्षक कार्यालय।

MP Sidhi News: सीधी जिले के थाना मड़वास अंतर्गत ग्राम अंधरी कड़ई से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जहां ससुर ने बहु को बेरहमी के साथ लाठी से पीटा, जिससे बहू का सर बुरी तरह से फट गया
शरीर के विभिन्न अंगों में श्याहीनुमा कई चोट के निशान भी देखे गए हैं।

ALSO READ

Sidhi MP NEWS: 60 वर्षीय बुजुर्ग की पत्थर से निर्मम हत्या, ग्रामीणों ने किया चक्कजाम

क्या है पूरा मामला

पीड़िता रन्नु साहू ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया जिस वक्त किसी बात को लेकर मेरे पति के साथ ससुर का झगड़ा हो रहा था कि बीच बचाओ में गई, उसी दौरान ससुर ने मुझे बेरहमी के साथ लाठी से पीटना शुरू कर दिए.

MP SIDHI NEWS

जिससे पैर हाथ वा शरीर के अन्य अंगों में भी गहरी चोट लगी हैं जिसके पश्चात हमने नजदीकी चौकी मड़वास में जिसकी शिकायत की जहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने वहां से जिला हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया जहां अब मेरा उपचार जिला हॉस्पिटल सीधी में चल रहा है.

  पीड़िता रानू साहू ने पत्रकारों से आगे बताया कि आज कई दिन  शिकायत किए हो गया  लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई जांच करने मौके स्थल पर नहीं गई.

जिससे मैं पुलिस अधीक्षक कार्यालय जाकर अपनी फरियाद पुलिस कप्तान सीधी से की है।
आशा करती हूं कि पुलिस कप्तान सीधी के द्वारा न्याय उचित जांच कराकर उचित कार्यवाही की जाएगी।

बाहर हाल इस पूरे मामले को लेकर पत्रकारों की टीम ने आरोपी ससुर से भी इस मामले में दूरसंचार के माध्यम से जानकारी ली जिससे आरोपी ससुर जानकारी देते हुए बताएं हैं कि बहू के द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद और निराधार है पुलिस निष्पक्ष के साथ विवेचना करेगी तो बात बेनकाब हो जाएगी।

बहरहाल इस पूरे मामले को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है कि मामले में सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि पीड़िता के आरोप में कितनी सच्चाई है वह आरोपी के कथन में कितनी सत्यता है।

ALSO READ

Sidhi News:सियार ने राहगीरो को बनाया अपना शिकार,5 लोगो पर हमला कर किया घायल

Leave a Reply

Related Articles