उत्तरप्रदेश

LOVE STORY :रात के अँधेरे में साली से इश्क लड़ा रहा था जीजा, गाँव वालों ने रातों रात कराई शादी

LOVE STORY JIJA SALI: उत्तरप्रदेश के जालौन का है पूरा मामला

UP NEWS जालौनः Villagers Caught Jija and Sali Romancing उत्तर प्रदेश के जालौन में प्रेमी युगल को एक दूसरे से मिलना भारी पड़ गया। ग्रामीण और परिजनों ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया और दोनों की एक मंदिर में रीति-रिवाज के मुताबिक शादी करा दी।

ALSO READ

Sell old coin in hindi :खुशखबरी.. धनतेरस पर रातों रात बने करोड़पति, कॉल करें..****3433

Villagers Caught Jija and Sali Romancing मिली जानकारी के अनुसार जालौन के सिरसा कलार थाना क्षेत्र के अभेदेपुर गांव का है। अभेदेपुर ग्राम के रहने वाले श्रीधर सिंह ने अपनी बड़ी बेटी की शादी कानपुर देहात के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सिलहरा से की थी। शादी के बाद श्रीधर की छोटी पुत्री रेनू अपनी बड़ी बहन के यहां कानपुर देहात के राजपुर थाना क्षेत्र के सिलहरा रहने गई थी। जहां उसकी मुलाकात इस गांव के रहने वाले अंकित पुत्र सडू से हो गई। यह मुलाकात प्यार में बदल गई और इनका मिलना जुलना बढ़ गया।

Umariya News :लव जिहाद -मुस्लिम टीचर ने हिन्दू लड़की को प्यार में फॅसा घर से भगा ले गया

प्रेमी के साथ पकड़ी गई युवती

दशहरा पर रेनू अपनी बड़ी बहन के घर पहुंची थी। इसी दौरान रेनू ने अपने प्रेमी अंकित को मिलने के लिए बुला लिया। इस दौरान जब दोनो प्रेमी रात्रि में अंधेरे का फायदा उठाकर एक दूसरे से मिल रहे थे, तभी लड़की के जीजा ने उसे घर से गायब देखा तो उसकी तलाश की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद घर के बाकी सदस्य भी उसे ढूंढने लगे। इसी दौरान दोनों घर के बाहर एक सुनसान इलाके में प्यार का इजहार करते हुए पकड़े गए। जहां दोनों की पिटाई की गई।

पंचायत ने दोनों की शादी कराने का किया फैसला

बाद में दोनों को पकड़कर घर ले जाया गया और माता पिता को बुलाकर पंचायत बैठाई गई। दोनों लोग सजाती होने और एक दूसरे के रिश्तेदार होने के कारण पंचायत में फैसला शादी करने का लिया गया। जिसके बाद मंगलवार देर रात को ही लड़का लड़की को गांव के ही एक मंदिर में ले जाकर शादी करा दी गई। इस दौरान सारे रीति-रिवाज के साथ दोनों की शादी पूर्ण कराई गई। यह शादी मंगलवार देर रात को कानपुर देहात के सिलहरा गांव के एक मंदिर में कराई गई। जिसका गांव के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

ALSO READ

MP Satna News: युवक के प्राइवेट पार्ट में भरी कंप्रेशर से हवा, इलाज के दौरान मौत

Leave a Reply

Related Articles