रीवा

Rewa News: रीवा पहुंचे कवि Kumar Viswas, उमड़ी हजारों की भीड़

Rewa MP News : Kumar Viswas In Rewa,
कुमार विश्वास को देख उमड़ा जबरदस्त उत्साह

Kumar Viswas In Rewa: मध्य प्रदेश के रीवा(Rewa ) जिले में देश के विख्यात कवि कुमार विश्वास(Kumar Viswas) अपना जलवा बिखेरने पहुंचे, कुमार विश्वास की एक झलक पाने दूर-दूर से भारी संख्या में लोग पहुंचे.शहर के एनसीसी मैदान(Rewa NCC GROUND ) में देश के जानेमाने कविकारों का जमावड़ा हो रहा है। शनिवार की शाम 5 बजे आयोजित इस कवि सम्मलेन में हिस्सा लेने के लिए कवि डॉक्टर कुमार विश्वास रीवा (Rewa)पहुंच गए है। वे प्रयागराज के रास्ते रीवा पहुचे। जहां चाकघाट बॉर्डर पर थाना प्रभारी सहित लोगो ने जगह-जगह कवि का स्वागत किए।

Rewa news : kumar viswas

रीवा के एनसीसी ग्राउंड में हो रहा है कार्यक्रम

शहर के एनसीसी मैदान में एक निजी विद्यायल के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में कुमार विश्वास के अलावा रचनाकार संपत सरल एवं कवि हेमंत पांडे भी अपनी प्रस्तुती दे कर रीवा(Kumar Viswas In rewa) के लोगो को रचनाओं से गुदगुदाएगें। ज्ञात हो कि कुमार विश्वार जैसे मशहूर कवि को रीवा में चाहने वालो की लम्बी फेहरिस्त है। यही वजह है कि उनके रीवा जिले में प्रवेश करते ही कविता प्रेमी उनके स्वागत सत्कार में जुटे हुए नजर आ रहे है।

कुमार विश्वास को देखने जबरदस्त उत्साह

एक साथ तीन मशहूर कवि रीवा में धमाल मचा रहे है। तो वही शहर वासी भी उनकी रचानाओं को सुनने के लिए बेताब है। यही वजह है कि शहर में कुमार विश्वास के कार्यक्रम को लेकर जंहा लोगों में चर्चा है वही व्यापक तैयारी भी।

ALSO READ

सीधी : कॉलेज में घुसकर मुस्लिम युवक ने छात्रा से किया दुष्कर्म, जानिए पूरी घटना

Satna News: सतना में देवर ने भाभी को जिन्दा जलाया, मामला संदेहास्पद

Kumar Viswas, #rewa, #rewanews, #mpnews,

Related Articles