रीवा

Rewa Crime :रीवा में जल्लाद बना चाचा, मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म

Rewa MP News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले अंतर्गत लौर थाना का है पूरा मामला

Rewa MP News: मध्यप्रदेश (Madhyapradesh ) के रीवा(Rewa) लौर थाना अंतर्गत दो मासूम बहनों से दरिंदगी का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी सगे चाचा ने 7 वर्ष की बच्ची से 46 दिन पहले तो 15 माह की दुधमुंही बच्ची से दो दिन तक रेप किया। भनक लगते ही बच्चियों की मां ने अपने पति से वारदात की जानकारी दी। ऐसे में आरोपी देवर ने अपनी भाभी को मारपीट कर अधमरा कर दिया। डर के मारे बच्चियों की मां शनिवार की सुबह थाने पहुंची।

दो बहनो से हुआ दुष्कर्म

जहां लौर पुलिस(Rewa Police ) को पूरे मामले की जानकारी दी। दो बहनों से दुष्कर्म की घटना सुन पुलिस के होश उड़ गए। तुरंत थाना प्रभारी निरीक्षक केपी त्रिपाठी ने एसपी नवनीत भसीन (Rewa SP NAVNEET BHASIN ) को पूरे मामले से अवगत कराया है। ​वरिष्ठ अफसरों ने महिला पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में 15 माह की दुधमुंही बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Rewa Crime Newd today! rewa SAMACHAR, #rewa live news,

जहां स्थित खतरे से बाहर है। वहीं पुलिस की दूसरी टीमों ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।
थाना प्रभारी निरीक्षक केपी त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी चाचा प्रमोद चतुर्वेदी 22 वर्ष ने 16 अक्टूबर को पहली बार 7 वर्षीय भतीजी से रेप किया। घटना के बाद मासूम बच्ची रोते बिलखते हुए मां के पास पहुंची। तब माता-पिता आरोपी के खिलाफ थाने जाने लगे। हालांकि परिवारिक दबाव के चलते मां रिपोर्ट दर्ज कराने थाने तक नहीं पहुंच पाई।

तब परिवार के लोगों ने सोचा था कि शायद अब ऐसी घटना न हो। इसलिए मामले में पर्दा डाल दिया।आरोपी चाचा ने 46 दिन बाद एक बार फिर वारदात कर सनसनी फैला दी है। उसने 15 माह की भतीजी से गुरुवार की सुबह 10 बजे और शुक्रवार की रात 9 बजे रेप किया। इसी बात पर आरोपी भड़क गया और मां को बुरी तरह पीटा है। पीड़िता बेटियों की मां की शिकायत पर लोर पुलिस ने दुष्कर्म जैसे गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News: रीवा पहुंचे कवि Kumar Viswas, उमड़ी हजारों की भीड़

MP PATWARI bharti 2022: अब 6755 पदों पर होंगी भर्ती

rewa, #rewa accident, #rewa crime, #rewa rape news,

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.