सतना

Satna News: शिवराज के मंत्री रामखेलावन को सस्पेंड करने की उठी मांग

satna MP News: सिंगरौली निवासी अतुल दुबे ने की मंत्री को सस्पेंड करने की मांग 

Satna MP News: चुनावी जुमले बंद करके सबसे पहले अपने मंत्री रामखेलावन पटेल को सस्पेंड करें मामा – जिनको मैंने कोविड के दौरान व्यक्तिगत लिखकर दिया था अस्पताल में क्या-क्या समस्याएं चल रही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

सिंगरौली में आपके CMHO द्वारा लापरवाही तानाशाही और आपके विधायक के भतीजे द्वारा किया गया अस्पताल में गुंडागर्दी – लापरवाही से मौत के सवाल उठाने पर पत्रकारों से मारपीट की गई – कोविड-19 आपदा में भी मरीजों को अवसर मानकर मोटी रकम दवाइयों और जांच के नाम पर ली गई, निजी अस्पताल में भेजकर लाखों रुपए के बिल तैयार किए गए भूल गए क्या आप सिंगरौली वासी

समस्या तो तब बढ़ जाती है जबकि अस्पताल में घूसखोरी की चरम सीमा की कई खबरें दिखाई गई इसके बाद भी सीख नहीं ली गई- गलतियां हर इंसान से होती हैं लेकिन वह गलतियां नहीं है जिसके कारण इतने महिलाओं और बच्चों की मौत हुई वह लापरवाही है अपराध है और इस अपराध पर किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की।

CMHO तो साफ बोलता है मैं भोपाल पैसा भेजता हूँ यहां किसी की सेवा के लिये नहीं बैठा हूँ । क्या कार्रवाई हुई ।

कैंसर पीड़ित भांजी ने CMHO से मदद की मांग की लेकिन उसको आपका सीएमएचओ ढंग से उपचार नहीं करवा पाया ।

अब आपके सिंगरौली से तीनों विधायक हारने वाले हैं तो आप क्या साबित करना चाह रहे हैं ?

बताइये इन कंपनियों का पैसा किसके पास जाता है सिंगरौली का इतना बजट आखिर जाता कहां है आपके जनप्रतिनिधि कभी हिसाब क्यों नहीं देते हैं?

एक झलक इधर भी देखिए जब समस्याए थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई- बल्कि आप ही के विधायक के भतीजे ने प्रशासन से मिलकर गुंडागर्दी करवाई
👇
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=3833197990110849&id=100002620589095&mibextid=Nif5oz

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News: रीवा पहुंचे कवि Kumar Viswas, उमड़ी हजारों की भीड़

Related Articles