रीवा

Rewa News: सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी जल्द होंगे गिरफ्तार? जानिए पूरा मामला

Rewa News: Semaria MLA KP Tripathi will be arrested soon? Know the whole matter

गैर जमानती वारंट हुआ जारी

Rewa news : BJP विधायक (SEMARIYA MLA KP TRIPATHI ) के खिलाफ कई गैर जमानती धाराएं लगी, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

Rewa news BJP MLA : मध्य प्रदेश के सेमरिया बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी (KP TRIPATHI SEMARIYA ) पर गैर-जमानती धाराएं लगाई गई हैं। केपी त्रिपाठी (SEMARIYA VIDHAYAK ) पर सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्र पर जानलेवा हमले का आरोप है। जल्द ही केपी त्रिपाठी (MLA semariya ) की गिरफ्तारी हो सकती है। सेमरिया विधायक के.पी त्रिपाठी के खिलाफ 120बी,148, 149, 353, 332, 325, 333, 341, 342, 294, 147, की धारा के तहत अपराध दर्ज करने का न्यायालय ने निर्देश दिया है। कोर्ट ने पुलिस को भी फटकार लगाई।

KP TRIPATHI ARREST? NEWS

कोर्ट ने विधायक केपी त्रिपाठी को जारी किया समन (Semariya MLA KP TRIPATHI )

न्यायालय ने स्पष्ट मानना है कि के.पी त्रिपाठी (KP TRIPATHI ) की भूमिका भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी के साथ धारा148, 149, 353, 332, 325, 335 ,141, 342, 294, 147, मामले में संज्ञान लेने हेतु पर्याप्त आधार है। विधायक के.पी त्रिपाठी(KP TRIPATHI NEWS) के विरुद्ध उक्त धाराओं का संज्ञान लिया जाता है.

और अभियुक्त के.पी त्रिपाठी सेमरिया विधायक को समन जारी किया गया। कोर्ट ने आरोपी अंकित विश्वकर्मा और के.पी त्रिपाठी (KP TRIPATHI CRIMINAL NEWS) की उपस्थिति और अनुसंधान की प्रगति प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के लिए 8 दिसंबर 2022 को न्यायालय में पेश होने का आश्वासन दिया है।

सिरमौर जनपद सीईओ के साथ हुई थी मारपीट

अगस्त 2022 में ग्राम पंचायत पुर्वा के पास सिरमौर जनपद पंचायत सीईओ के साथ 10 से 12 बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। वे मीटिंग के बाद क्षेत्र से लौट रहे थे इसी दौरान बदमाशों ने उनकी चार पहिया गाड़ी रोक ली। बदमाशों ने पहले बोलेरो में तोड़फोड़ की और फिर जनपद सीईओ को लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की और फिर मरा हुआ समझकर कचरे के ढेर में फेंककर रफूचक्कर हो गए थे। उनके चालक ने सेमरिया की पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद सीईओ को अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी पर गई थी शक की सुई

बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी और जनपद सीईओ एसके मिश्र के बातचीत का ऑडियो वायरल होने की वजह से शक की सुई भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी पर टिक गई थी। सिरमौर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया था जिसे जांच के लिए सेमरिया थाने भेजा गया।

ALSO READ THIS ARTICLE

Rewa News:राजेंद्र शुक्ला फिर बनेंगे ऊर्जा मंत्री, दिसंबर में होगा मंत्रिमंडल विस्तार

Rewa News : पूर्व विधायक के वेयरहॉउस में कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों मे मिली लाश, हत्या की आशंका

SEMARIYA, #SEMARIYA vidhayak, #KP TRIPATHI, #REWA VIDHAYAK, #REWA BJP VIDHAYAK,

Related Articles