इंदौरमध्यप्रदेश

MP News: दोस्त की बेटी के साथ चाकू की नोंक पर घर में घुसकर रेप

MP Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर में दोस्त की बेटी से दुष्कर्म के बाद इंसानियत तार तार

Indore MP News: इंदौर. इंदौर (Imdore) में एक 15 साल की नाबालिग छात्रा के साथ रेप की घटना सामने आई है। आरोपी छात्रा के पिता का दोस्त ही जिसने छात्रा को घर में अकेला पाकर चाकू की नोंक पर उसके साथ गलत काम किया और फिर फरार हो गया। छात्रा के पिता वनरक्षक हैं और जिस गांव में उनकी ड्यूटी है आरोपी उसी गांव का रहने वाला है। पहचान होने के कारण आरोपी अक्सर घर पर आता जाता रहता था। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

दोस्त की बेटी से ज्यादती

पुलिस (MP POLICE ) से मिली जानकारी के मुताबिक घटना शहर के गांधी नगर इलाके की है जहां रहने वाली 15 साल की लड़की ने अपने साथ रेप की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पीड़ित छात्रा ने बताया है कि उसके पिता वनरक्षक हैं और देवास जिले के भूरिया गांव में पदस्थ हैं। आरोपी भी उसी गांव का रहने वाला है और उसका नाम रवि जायसवाल बताया जा रहा है। पीड़िता के मुताबिक जिस वक्त वो घर पर अकेली थी तभी रवि घर पर आया और चाकू अड़ाकर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो जान से मार देगा।

ब्लैकमेल करने लगा तो दर्ज कराई शिकायत

पीड़ित (MP POLICE ) छात्रा ने बताया कि आरोपी की धमकी से वो बुरी तरह डर चुकी थी और डर के कारण उसने किसी को घटना के बारे में नहीं बताया। लेकिन उसके डर का आरोपी ने फायदा उठाने लगा और उस पर फिर से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था वो उसे ब्लैकमेल कर रहा था जिससे तंग आकर छात्रा ने अपनी मां को पूरी बात बताई। जिसके बाद मां ने पिता को बेटी के साथ हुए रेप के बारे में बताया और फिर बेटी को लेकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने पहुंची।

ALSO READ THIS ARTICLES

Crime: हॉस्टल में शराब पिलाकर न्यूड MMS वीडियो बनाया, जानिए मामला

Business idea: 14 में बनाकर 60में बेचकर हर महीने कमाए 80हजार रूपये जानिए पूरी डिटेल्स

INDORE, #MPNEWS, #RAPE, #CRIME NEWS,

Related Articles