Rewa me duskarm (Gangrape )रीवाविंध्य

Rewa News: एयरफोर्स के जवान ने साली की दो साल तक लूटी अस्मत

Rewa MP News: एयरफोर्स के जवान ने शादी का झांसा देकर साली से 2 साल बनाएं संबंध, शिकायत पर मामला पंजीबद्ध

Rewa MP News: रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा(Rewa ) जिले की महिला थाना पुलिस ने रेपिस्ट जीजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है पुलिस के मुताबिक रिश्ते का जीजा शादी का झांसा देकर दो साल तक साली से संबंध बनाए। फिर छह माह पहले शादी से मुकर गया। साथ ही मोबाइन नंबर बदल दिया। शादी का वादा टूटते ही साली ने पूरी जानकारी परिजनों को दी। ऐसे में परिजन 1 दिसंबर को महिला थाने पहुंचे।


2 दिसंबर को महिला थाना प्रभारी ने युवती से बयान लेकर मेडिकल चेकअप कराया। रेप की पुष्टि होने पर दुष्कर्म की धाराओं का प्रकरण कायम किया है। साथ ही साइबर सेल की मदद से आरोपी जीजा को खोजा जा रहा है। दावा है कि रेपिस्ट युवक जलपाईगुड़ी में एयरफोर्स में सैनिक है। वह कई मोबाइल नंबर बदल चुका है। ऐसे में गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

महिला थाना प्रभारी (Rewa Police ) भावना सिंह ने बताया कि स्वरूपानंद द्विवेदी निवासी भडरा थाना अतरैला एयरफोर्स का जवान है। उसके खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया है। जबकि पीड़िता सेमरिया थाने के शाहपुर चौकी क्षेत्र की है। रिश्ते में जीजा लगने के कारण युवती की शादी तय हो गई। ऐसे में जवान ने वर्ष 2020 से लेकर बीते कुछ माह पहले तक पीड़िता के घर आकर दुष्कर्म किया।

युवती से पीछा छुड़ाने बंद कर दिया मोबाइल नंबर

जलपाईगुड़ी में तैनात जवान पीछा छुड़ाने के लिए मोबाइल बदल दिया। युवती ने रिश्तेदारों के माध्यम से फोन न लगने की जानकारी ली। तब पता चला कि वह युवती से शादी नहीं करना चाहता। बल्कि अभी तक उसको धोखा में रखे था। ऐसे में युवती परिजनों के माध्यम से सीधे महिला थाने पहुंचकर आवेदन दी। जांच में सही बात निकले पर मामला दर्ज किया गया।

एयरफोर्स मुख्यालय को भेजी जाएगी रेप की जानकारी

महिला अधिकारी ने बताया कि जलपाईगुड़ी स्थित एसरबेस और एयरफोर्स मुख्यालय को प्रकरण दर्ज करने की जानकारी भेजी जा रही है। जिससे आरोपी जवान को गिरफ्तार किया जा सके। वहीं सूत्रों में चर्चा है कि आरोपी जवान अभी गांव के आसपास फरारी काट रहा है। वह एयरफोर्स की ड्यूटी में नहीं गया है। गिरफ्तारी के लिए साइबर सेल लोकेशन ट्रेस कर रही है।

ALSO READ THIS ARTICLES

MP News: दोस्त की बेटी के साथ चाकू की नोंक पर घर में घुसकर रेप

rewa, #mpnews, #rewarape, #rewa news,

Leave a Reply

Related Articles