रीवा

Rewa News: टीआरएस कॉलेज में छात्र की भरी क्लास में जमकर पिटाई का वीडियो वायरल

Rewa MP News TRS COLLEGE : टीआरएस के क्लासरूम में छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल

REWA MP NEWS: मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa )शासकीय टीआरएस कॉलेज (TRS COLLEGE REWA) में सीनियर छात्र द्वारा क्लासरूम में घुस कर एक जूनियर छात्र की पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के रीवा जिले का टीआरएस कॉलेज इन दिनों गुंडागर्दी का अड्डा बनता जा रहा है, कभी कॉलेज से बाहर आपसी मतभेद और अन्य वजहों से मारपीट की खबरें आती रही हैं,

REWA TRS college viral video

इसी टीआरएस कॉलेज में गोली तक चल गई थी, लेकिन अब ताजा मामला क्लासरूम से ही सामने आया है. सीनियर छात्र द्वारा अपने जूनियर की पिटाई किए जाने का वीडियो भी सोसल मीडिया में जम कर वायरल हो रहा है।

महाविद्यालय प्रबंधन (TRS COLLEGE ) द्वारा इस संबंध में किसी प्रकार की जानकारी देने से मना करते हुए कहा गया कि जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। बताया गया है कि शनिवार को सोसल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ।

वीडियो टीआरएस कॉलेज (TRS COLLEGE VIRAL VIDEO ) का होना बताया गया है।

वायरल वीडियो में एक सीनियर छात्र द्वारा अपने जूनियर की थप्पड़ो से पिटाई की गई। जब सीनियर द्वारा ऐसा किया जा रहा था इसी दरमियान क्लासरूम में मौजूद एक छात्रा द्वारा मारपीट का वीडियो बना लिया गया। इस मामले में सिविल लाइंस पुलिस ने बताया कि वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

जूनियर छात्रों पर हो रहे अत्याचार

वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने सवाल उठाया है कि क्या टीआरएस कॉलेज में जूनियर छात्रों के ऊपर रैंकिंग हो रही है. छात्रों से मारपीट का वीडियो पहले ही सामने आ चुके हैं, अब देखना होगा कि विश्वविद्यालय प्रशासन इस पूरे मामले पर क्या कार्यवाही करता है.

ALSO READ THIS ARTICLE

MP Gajab h: मध्यप्रदेश के इस मंदिर में अगरबत्ती नहीं जलती है सिगरेट, लोग करते है ये काम

Rewa News: रीवा पहुंचे कवि Kumar Viswas, उमड़ी हजारों की भीड़

Related Articles