विंध्यसीधी

MP BREAKING : मध्यप्रदेश के सीधी में भाई ने किया सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म !

 

MP SIDHI NEWS : मध्य प्रदेश के सीधी जिले से रिश्ते को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आ रही है , बताया गया है कि एक बार फिर रिश्ते के भाई ने अपनी बहन को हवस का शिकार बनाया है । घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वही मासूम को जिला अस्पताल सीधी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है । आरोपित युवक ने अपनी दरिंदगी से पूरे समाज को तार-तार कर दिया है।

 



 

 

क्या है पूरा मामला

 



 

पूरा मामला सीधी जिले के चुरहट थाना क्षेत्र की बताई जा रही है । बताया गया कि पीड़िता अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ पास स्थित तालाब में नहाने गई हुई थी. जहां पर उसके परिवार का भाई भी मौजूद था . उसने मौके का फायदा उठाकर बहला फुसलाकर मासूम को पहले तालाब से कुछ दूरी पर ले गया।
और मासूम के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया ।

 

 



 

 

बच्ची ने बयां किया दर्द

 

 

घटना के बाद आरोपित से छूटने के बाद नाबालिग घर पहुंची और अपनी मां से आपबीती सुनाई . घटना जान कर परिजनों के होश उड़ गए, आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर बच्ची को इलाज के लिए सीधी जिला अस्पताल ले गए। जहां पर पुलिस की टीम भी मौजूद थी। महिला डॉक्टर की देखरेख में इलाज किया गया।

 



 

 

 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

 

 

जिसके बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर घायल को पुलिस टीम के साथ जिला अस्पताल भेजा।



 

 

 

वहीं इस घटना की जानकारी लगते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले, विवेक गौतम एसडीओपी, योगेश मिश्रा सिटी कोतवाली प्रभारी, सुधांशु तिवारी रामपुर नैकिन थाना प्रभारी समेत महिला स्टाफ मौजूद रहा। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी आरोपित की पहचान व उम्र सामने नहीं आई है।

 

 

 



 

ALSO Rewa Viral Video : रीवा में पीएम मोदी (MODI)ने फ़ेंका जुमला?, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

Related Articles