News

SIDHI news: सूबेदार भागवत प्रसाद पाण्डेय (Bhagwat Pandey ) पर लगा रेप का आरोप, जानिए A TO Z पूरी स्टोरी

 

SIDHI DAROGA : BHAGWAT PRASAD PANDEY VIRAL VIDEO NEWS

 

 

वर्दी के साथ हमदर्दी हमदर्दी ऐसी की मामला पहुंच गया आईजी कार्यालय।



 

विगत दिनों से चर्चित मामला जो कुछ दिनों तक दबा रहा लेकिन इन दिनों फिर से समुंदर की लहरों की तरह उछाल मार रहा है।

फिर वर्दी हुई दागदार महिला ने ट्राफिक थाना प्रभारी (सूबेदार) पर लगाया बलातसंग का आरोप….. उजागर हुआ सोशल मीडिया के हीरो का घिनौना चेहरा

MP SIDHI NEWS BHAGWAT PRASAD PANDEY : मध्यप्रदेश के चर्चित सूबेदार भागवत प्रसाद पाण्डेय को लेकर बड़ी खबर सामने आ रहीं है, उन पर मध्यप्रदेश के रीवा में दुष्कर्म का मामला दर्ज हो गया है। एक तरफ देश दुनिया में सूबेदार अपने कामों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं वहीं दूसरी तरफ उनका यह घिनौना चेहरा जब उजागर हुआ तो जनता के बीच में चर्चा का विषय बना हुआ है।पूरा मामला सीधी जिले का है जिले में एक बार फिर वर्दी दागदार होती नजर आ रही है जहां एक महिला ने ट्रॉफिक सूबेदार पर छेड़छाड़, बलातसंग एवं धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस महानिरीक्षक जोन रीवा के समक्ष शिकायत कर दंडात्मक कार्यवाही की मांग की गई है।

 

 

https://youtu.be/KD56CVa8_O4

 



 

आइये जानते है पूरी घटना कब और कैसे घटी

 

आई जी के यहां लिखित दिए हुए शिकायत पत्र की माने तो इस तरह के गंभीर आरोप लगे हैं

 



 

 

 

महिला ने आरोप लगाया है कि वह अंधेरी मुंबई की मूल निवासी है जो अपना हाल मुकाम सीधी (SIDHI) जिला मध्य प्रदेश बता रही है। शिकायत में उल्लेख किया है कि
मार्च सन 2020 में कोविड-19 महामारी का प्रकोप चल रहा था उसी समय असहाय एवं जरूरतमंद व्यक्तियों की सहायता फरियादिया द्वारा की जा रही थी जिसके तहत फरियादिया का मोबाइल नंबर मीडिया में प्रकाशित हुआ था
उसी नंबर से पीड़ित व्यक्तियों की सहायता करती थी।उसी दौरान उसका मोबाइल नंबर प्रकाशित हुआ था उस नंबर पर भागवत प्रसाद पांडेय (BHAGWAT PRASAD PANDEY) पिता श्रवण कुमार पांडेय सूबेदार ट्राफिक जिला सीधी जिनका करोना काल के दौरान बड़े जोर शोर से फेसबुक में उनका लाइव प्रसारण चलता रहता था वह मेरे मोबाइल नंबर पर फोन किया और फरियादया से मीठी-मीठी बात करने लगा तथा आए दिन व्हाट्सएप चैट और व्हाट्सएप वीडियो कॉलिंग के माध्यम से बात करता था।

 

 

 



 

 

 

सूबेदार उसकी प्रशंसा करने लगे और धीरे-धीरे फोन के माध्यम से विवाह करने का प्रस्ताव दे दिया।चूंकि फरियादिया के पिताजी की मृत्यु हो चुकी थी जिसमें वह भागवत पांडेय के झूठी बातों में आ गई और फोन से दोनों लोगों की बातचीत होने लगी। भागवत पांडेय ने सर्वप्रथम उससे मिलने के लिए 23 जुलाई 2020 को सीधी बुलाया और वह सीधी आकर उसे फोन लगाई तो उसने बसंत पैलेस में आने के लिए बोला जिस पर उसने बोला कि वह होटल नहीं आ सकती तब उसने करंट लोकेशन उसके मोबाइल पर भेज दिया उसी के आधार पर वह यातायात थाना सीधी पहुंची जहां पर भागवत पांडेय उससे मुलाकात किया। 2 घंटे बात हुई इसके बाद वह बनारस चली गई।दोबारा 31 जुलाई 2020 को उसने फिर सीधी बुलाया और बसंत पैलेस सीधी में रुकवाया गया

 

 



 

 

IS BHAGVAT PRASAD PANDEY RAPED A WOMEN?????

उसी रात शादी का झांसा देकर पैलेस के बाहर बुलाकर अपनी गाड़ी में बैठा कर ले गया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। उसके मना करने पर बोला कि वह दोनों विवाह कर लेंगे और उसकी बातों में वह आ गई इसके बाद उसके साथ कई बार जबरन बलातसंग किया ऐसा महिला का कहना हैं।

 

 

WHAT IS THE NAME OF SUBEDAR BHAGWAT PRASAD PANDEY GIRLFREIND NAME ???

 

दिनांक 17 दिसंबर 2020 की रात 10:30 बजे भागवत पांडेय ने अपने चार पहिया वाहन में बैठा कर सुनसान जगह में ले गया जहां उसके मांग में सिंदूर भर दिया और मंगलसूत्र पहना दिया और बोला कि किसी को नहीं बताना अगर किसी को बताया तो अपने रिवाल्वर से अपनी खुद हत्या कर लूंगा और उससे पहले मैं तुझे गोली मार दूंगा। उसके बातों से फरियादिया बहुत डर गई। उसके 2 दिन तक वह मधुसूदन होटल सीधी में रुकी उसके बाद सूबेदार ने उसे वापस मुंबई भेज दिया इसके बाद उससे संपर्क करना बंद कर दिया। फरियादिया दिनांक 13 फरवरी 2021 को वह सीधी आई और भागवत प्रसाद पांडेय को फोन लगाया लेकिन उसका मोबाइल बंद था तो उसके ऑफिस पहुंच गई और कहने लगी कि आप हमें अपने घर ले चलो तब उसने कहा कि मैं तुझे नहीं जानता हूं

 

 



 

 

 

 

और गाली गलौज तथा मारपीट कर ऑफिस से भाग गया और बोला कि जितना जल्दी हो सके तुम सीधी छोड़ दो नहीं तो तुझे जान से खत्म करवा दूंगा।तुम मेरी औकात और पहुंच को नहीं जानती हो विभाग में मेरी पहुंच और जान पहचान काफी है इसलिए तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती हो। इसके बावजूद वह 4 महीने सीधी में रही और उससे मिलने की बहुत कोशिश करती रही पर वह जान से मारने की धमकी देता रहा और बोल रहा है कि तुम यहां से चली जाओ।

 

 

IS SUBEDAR BHAGWAT PANDEY MARRIED????

 



 

भागवत पांडेय ने फरियादिया से एक बात और छुपाई थी कि वह पूर्व से ही विवाहित है एवं वह दो बच्चों का पिता है जबकि वह झूठ बोलता रहा कि अविवाहित है उसने फरियादिया के साथ जोर जबरदस्ती कर कई बार शारीरिक संबंध बनाया है जबकि उसकी पहली शादी हो चुकी थी और दो बच्चे भी मौजूद है। मामले को लेकर फरियादिया ने पुलिस अधीक्षक सीधी से दिनांक 1 मार्च 2021 को शिकायत किया था जिस पर आज दिनांक 23 अप्रैल 2023 तक कोई कार्यवाही नहीं हुई जबकि उसके द्वारा भागवत पांडेय के खिलाफ कई बार शिकायत दे चुकी है। उसकी पहुंच की वजह से उसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। शिकायत पेश कर मांग की गई है कि फरियादिया के शिकायत पर अपराध कायम कर भागवत पांडेय के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की जाए।

 

 

BHAGWAT PRASAD PANDEY SIDHI SUBEDAR AUDIO CALL VIRAL WITH  GIRLFREIND?

 

सोशल मीडिया में कॉल रिकॉर्डिंग एवं चैट हो रहे वायरल

 

 

 

मामले के संबंध में फरियादिया एवं एक अन्य व्यक्ति के बीच मोबाइल से हुई बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग एवं व्हाट्सअप में किए गए चैट सोशल मीडिया में इन दिनों काफी वायरल हो रहे हैं वहीं फरियादिया द्वारा की गई शिकायत की कॉपी भी वायरल हो रही है।

 

 

 

उप पुलिस अधीक्षक द्वारा कथन के लिए जारी की गई है नोटिस फरियादिया की शिकायत के संबंध में कार्यालय उप पुलिस अधीक्षक (महिला सुरक्षा शाखा) जिला सीधी के द्वारा धारा 160 जा फौ के तहत दिनांक 1 अप्रैल 2023 को फरियादिया के नाम नोटिस जारी की गई है जिसमें कहा गया है कि दिनांक 20 दिसंबर 2021 को पुलिस महानिरीक्षक रीवा जोन रीवा के समक्ष की गई शिकायत के संबंध में जांच कार्रवाई शुरू है जिसमें 23 अप्रैल 2023 को उनके कार्यालय में उपस्थित होकर फरियादी अपना कथन दर्ज कराएं।

 

 

 

लेकिन दो बार वह नियत तारीख को बयान देने नहीं पहुंची है। कमोबेश इसी प्रकार की नोटिस कार्यालय पुलिस अनुविभागीय अधिकारी कुसमी जिला सीधी के द्वारा उसी धारा के तहत दिनांक 17 अप्रैल 2023 को फरियादिया के नाम नोटिस जारी की गई है जिसमें उनके कैंपस कार्यालय मझौली में 20 अप्रैल 2023 को पेश होकर कथन देने के लिए कहा गया है। ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

 



 

 

MP BREAKING : मध्यप्रदेश के सीधी में भाई ने किया सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म !

 

SIDHI NEWS :भगवा मै हुआ शिवराजपुर (सांडा), पंच कुंडीय रुद्र महायज्ञ का भव्य शुभारंभ एवं कलश यात्रा।

Leave a Reply

Related Articles