जबलपुर

Jabalpur accident today शादी समारोह में शामिल होने जा रहे युवक की ट्रक कुचलने से मौत

मध्यप्रदेश /जबलपुर (Madhyapradesh News ): मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित झांसी घाट शहपुरा में मोटर साइकल सवार गोविंद केवट को ट्रक ने टक्कर मारकर कुचल दिया,

]

mp jabalpur accident हादसे में गोविंद के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौत हो गई, वहीं पीछे बैठे मदन केवट के शरीर पर भी चोटें आई है. हादसा उस वक्त हुआ है जब गोविंद अपने रिश्तेदार के घर बिलपठार शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था।

हादसे की खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य रिश्तेदार पहुंच गए, जिनका रो-रो कर बुरा हाल रहा.

पुलिस के अनुसार ग्राम महादेव पिपरिया जिला नरसिंहपुर निवासी गोविंद केवट उम्र 26 वर्ष अपने रिश्तेदार के यहां झांसीघाट शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकला, गोविंद पहले ग्राम बिलपठार शहपुरा आया, जहां से अपने रिश्ते के भाई मदन

केवट के घर पहुंचा, मदन केवट को लेकर झांसीघाट के लिए रवाना हुआ, दोनों जब ओसाब बरगईया से आगे बढ़ रहे थे,

इस दौरान झांसीघाट की ओर से आए ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 6178 के चालक ने टक्कर मार दी, ट्रक की टक्कर लगते ही गोविंद मोटर साइकल सहित सामने की ओर गिरा, वहीं मदन उछलकर दूर जा गिरा।

हादसे में गोविंद की ट्रक के कुचलने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मदन के शरीर पर गंभीर चोटें आई।

हादसे को देख बाईक सवार आकाश व अतुल मल्लाह रुक गए, जिनकी मदद से गोविंद को शहपुरा अस्पताल पहुंचाया गया, यहां पर भी डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं मदन के शरीर पर चोट आने के कारण उपचार किया गया।

हादसे के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त मोटर साइकल को हटवाया, इसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरु हो सकी।

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरु कर दी है।

ALSO READ

Satna Amarpatan News : सतना में 6 जनवरी से फुटबाँल टूर्नामेंट का आगाज

#JABALPUR ACCIDENT,

Leave a Reply

Related Articles