Avinash Tiwari Bagheli comedy controversy newsUMARIYAजबलपुरभोपालमध्यप्रदेशरीवाविंध्य

Avinash की Bagheli बुधिया (Budhiya Movie ) हुई इंटरनेट में लीक! जानिए पूरा मामला

Avinash Tiwari की बघेली फिल्म बुधिया को ऑनलाइन लोगों ने कर दिया लीक, दर्ज हो सकता है मामला

Avinash Tiwari Bagheli Budhiya Movie : अविनाश तिवारी की पहली बघेली फिल्में बुधिया(Bagheli Movie Budhiya ) 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन उसके बाद से ही लगातार विवादों में रही है,
आपको बता दें कि रिलीज के तुरंत बाद जहां सोशल मीडिया में बाय काट की खबरें आने लगी, वहीं फिल्म में दिखाए गए कुछ सीन को लेकर क्षत्रिय समाज के लोगों ने गहरी आपत्ति जताई. जिसके बाद फिल्म से विवादित सीन को हटा दिया गया.


ताजा मामला बुधिया फिल्म(Avinash Tiwari Budhiya Movie ) के ऑनलाइन लीक हो जाने का सामने प्रकाश में आया है. बताया गया कि लोगों के द्वारा यूट्यूब चैनल पर बुधिया फिल्म को अपलोड कर दिया गया है. खबरें तो यहां तक है कि कुछ पायरेटेड वेबसाइट से में भी बुधिया फिल्म को अपलोड कर दिया गया है.

BAGHELI PHILM MOVIE BUDHIYA DOWNLOAD HD , BAGHELI ACTOR AVINASH TIWARI,
BAGHELI PHILM MOVIE BUDHIYA DOWNLOAD HD , BAGHELI ACTOR AVINASH TIWARI,

Avinash Tiwari Bagheli Film ‘Budhiya ‘ 2022 Download Full Movie – 480p, 720p, 1080p

अविनाश ने जताई आपत्ति

आपको बता दें कि बुधिया फिल्म (Bagheli Movie Budhiya ) के ऑनलाइन लीक हो जाने के बाद फिल्म मेकर्स अविनाश तिवारी को गहरा झटका लगा है, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लिखा है कि जल्द से जल्द यूट्यूब से फिल्म को हटा दिया जाए, अन्यथा कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

Avinash bagheli movie Budhiya controversy news

हो जाएगा भारी नुकसान

अगर लोगों ने बुधिया फिल्म(Budhiya Movie Avinash ) को पायरेटेड तरीके से वेबसाइट से यूट्यूब चैनल पर ही पिक्चर को देख लेंगे तो फिल्म को भारी नुकसान होगा. शुरू से ही विवादों में घिरी फिल्म का बजट भी नहीं निकल पाएगा.
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बुधिया फिल्म का बजट 35 लाख रुपए रहा है , लेकिन शुरुआती के 2 दिनों में तो पिक्चर ने रीवा और सतना में स्क्रीनिंग से पैसे कमाए हैं, लेकिन तीसरे दिन क्षत्रिय समाज के विरोध के कारण फिल्म को भारी नुकसान हुआ है.
हालांकि रीवा और सतना में फिर से बुधिया फिल्म को दिखाया जा रहा है, लेकिन फिल्म लीक हो जाने की वजह से प्रोड्यूसर को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

दर्ज होगा मामला

अगर किसी ने पायरेटेड तरीके से फिल्म को डाउनलोड करके यूट्यूब चैनल या वेबसाइट पर अपलोड करता है तो उस पर कानूनी कार्यवाही की जा सकती है.

बता दें कि एक सैकड़ा वीडियो बनाकर दर्शकों को हंसाने वाले सीधी के कलाकार अविनाश तिवारी फिल्म लेकर आए है । अविनाश के फेसबुक और यूट्यूब के ज्यादातर वीडियो हिट है । ऐसे में अविनाश के मन में फिल्म का आइडिया आया । फिल्म में मुख्य रोल अविनाश तिवारी , अन्नपूर्णा द्विवेदी , शैलेंद्र दत्त , नवीन तिवारी का हैं ।

ALSO READ THIS ARTICLES

Avinash Tiwari Bagheli Film ‘Budhiya ‘ 2022 Download Full Movie – 480p, 720p, 1080p

Rewa के बाद Satna में भी Avinash की फ़िल्म बुधिया (Budhiya ) का भारी विरोध

Bagheli फ़िल्म बुधिया (Budhiya ) के बाँयकाट से अविनाश को 30 लाख का हुआ नुकसान! (Avinash Tiwari Movie )

Leave a Reply

Related Articles