Worldग्वालियरजबलपुरभोपालराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Gwalior :सुहागरात पर जेठानी मना रही थी पति के साथ रंगरलिया, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा

मध्यप्रदेश के ग्वालियर (Gwalior News) जिले का है पूरा मामला

Madhyapradesh Gwalior : मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है जहां पर जेठानी अपने देवर के साथ रात भर सुहागरात मनाते थी, वही पत्नी लगातार मना करती रही , लेकिन उसके बावजूद पति और जेठानी नहीं मानी जिससे परेशान होकर महिला ने पुलिस में आवेदन दिया है .

Devar bhabhi storyमामला ग्वालियर का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है। सुहागरात पर पति को जेठानी के साथ पकड़ा मुरार की रहने वाली 28 साल की महिला गरिमा (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है उसकी शादी करीब 4 साल पहले डीडी नगर इलाके में रहने वाले युवक के साथ हुई थी।

शादी में उसके घरवालों ने लड़के वालों की हर मांग पूरी की और अपनी हैसियत से बढ़कर पैसा खर्च किया था। शादी के बाद ढेरों अरमान लेकर वो ससुराल पहुंची थी लेकिन सुहागरात से पहले ही उसके सारे अरमान उस वक्त चकनाचूर हो गए जब उसने पति को जेठानी के साथ गलत हरकत करते देखा।

Devar bhabhi love story: पति और जेठानी को एक ही बिस्तर पर देख उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई और जब उसने इसका विरोध किया तो जेठानी ने उसके साथ मारपीट की। वो चुप रही और कुछ दिन बाद अपने घरवालों को पूरी बात बताई माता-पिता ने समाज की पंचायत बुलाई जिसमें आश्वासन मिला कि अब आगे ऐसी हरकत नहीं होगी। लेकिन कुछ दिन बाद पति और जेठानी की हरकतें शुरु हो गईं वो एक दूसरे से संबंध बनाने लगे और उसके साथ मारपीट की जाने लगी।

पति के जुल्मों के खिलाफ उठाई आवाज


गरिमा (बदला हुआ नाम) ने बताया कि वो ये सोचकर पति के जुल्म बर्बाद करती रही कि शायद वक्त के साथ सब ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उलटा वक्त के साथ पति व भाभी (जेठानी) के जुल्म बढ़ते गए। हालात ऐसे हो गए कि दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जाने लगा और पति व जेठानी उसके ही सामने उसके कमरे में गलत काम करने लगे। विरोध करने पर घर से निकाल दिया तब उसे लगा कि अब रिश्ते को बचाने की आस खत्म हो गई है और उसने पति व ससुरालवालों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

रिसेप्शनिस्ट की नौकरी का इंटरव्यू लेने होटल में बुलाया और लूट ली आबरू

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.