इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्यप्रदेशराशिफल

MP Murder: महिला टीचर के घर मिली आपत्तिजनक स्थित में शिक्षक की लाश, महिला टीचर फरार

MP NEWS DATIA : मध्यप्रदेश के दतिया जिले का है पूरा मामला

MADHYAPRADESH News Murder : दतिया. मध्य प्रदेश से इस वक़्त बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर एक शिक्षक की लाश महिला टीचर के घर मिली है, बताया जा रहा है कि शिक्षक अक्सर महिला टीचर के घर आता रहता था, दोनों के बीच अवैध संबंधों की बातें भी सामने आ रही हैं. मोहल्ले वालों ने बताया कि टीचर अक्सर मिलने जुलने के लिए अपनी प्रेमिका के पास आता रहता था. लेकिन बीती रात किस बात का झगड़ा हो गया इस पर सवाल खड़े हो रहे है.
मौके पर हत्या कर महिला टीचर फरार हो गई है.

MP MURDER : दतिया में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है यहां एक शिक्षक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। शिक्षक का शव एक महिला टीचर के घर में खून से लथपथ हालत में मिला है। बताया जा रहा है कि जिस महिला टीचर के घर पर शिक्षक की लाश मिली है वो भी लापता है। टीचर बीती रात से घर से लापता था और उसका फोन भी बंद जा रहा था। टीचर के लापता होने की सूचना परिजन ने बीती रात ही पुलिस में दी थी।

महिला टीचर के घर मिली लाश

MADHYAPRADESH MURDER NEWS : घटना दतिया के कोतवाली थाना अंतर्गत हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी की है। शिक्षक राजेंद्र गांगोटिया कल रात से ही लापता थे और उनके फोन भी स्विच ऑफ था। कल ही राजेंद्र के परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट कर दी थी। राजेंद्र की जिस घर में हत्या हुई है उस घर में मीना वर्मा नामक शिक्षिका रहती थी, जिसके घर राजेंद्र गांगोटिया का कई सालों से आना जाना था। जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो मीना वर्मा घर पर नहीं मिली, लेकिन घटना स्थल पर टूटी चूड़ियों के टुकड़े पड़े थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

टीचर के कत्ल से फैली सनसनी

टीचर राजेन्द्र गांगोटिया को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया है जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। महिला टीचर के घर सालों से आना जाना होने के कारण वारदात के बाद चर्चाओं का बाजार भी गर्म है। घटना का पता चलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। महिला टीचर कहां है इसका भी पता लगाने की कोशिश कर रही है।

क्या अवैध संबंध बना मृत्यु की वजह

आप सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या शिक्षक की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुए है. अभी इस बात पर खुलासा नहीं हो पाया है, पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है, जल्दी हत्या के कारणों का खुलासा हो जाएगा.

also READ

Rewa murder : मामा ने साथियों के साथ मिलकर भांजे को उतारा मौत के घाट

Rewa Accident : रीवा बाणसागर नहर में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, पूरे गाँव में मातम

datiyab, #dariya murder, #murder news, #mp murder,

Related Articles