ग्वालियर

रिसेप्शनिस्ट की नौकरी का इंटरव्यू लेने होटल में बुलाया और लूट ली आबरू

People who like this type of activities have liked

Gwalior News: ग्वालियर. ग्वालियर में एक शादीशुदा महिला ने प्रॉपर्टी डीलर पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ग्वालियर में (Gwalior )आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर ने रिसेप्शनिस्ट की नौकरी का झांसा देकर महिला को इंटरव्यू के लिए होटल में बुलाया था जहां डीलर ने उसके साथ डरा धमकाकर रेप किया। आरोपी ने महिला को धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो जान से मार देगा।

होटल से किसी तरह पीड़िता घर पहुंची और पति को पूरी घटना बताई जिसके बाद पति उसे पुलिस थाने लेकर पहुंचा और आरोपी प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

इंटरव्यू के बहाने लूटी आबरू

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला श्वेता (बदला हुआ नाम) शहर के दीनदयाल नगर की रहने वाली है। वो प्राइवेट जॉब की तलाश कर रही थी इसी दौरान उसकी मुलाकात भितरवार के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर शुभम यादव से हुई। शुभम ने उसे अपने दफ्तर में रिसेप्शनिस्ट की जॉब का ऑफर दिया और मिलने के लिए पड़ाव थाना इलाके में रेलवे स्टेशन के पास की एक होटल में इंटरव्यू के बहाने मिलने के लिए बुलाया। श्वेता ने बताया कि वो अपने सारे दस्तावेज लेकर इंटरव्यू देने के इरादे से होटल पहुंची जहां शुभम यादव उसका इंतजार कर रहा था। श्वेता ने बताया कि इंटव्यू के बहाने शुभम उसे होटल के एक कमरे में ले गया और वहां पर डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया।

पति को बताई आपबीती

रेप करने के बाद आरोपी शुभम ने श्वेता को धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो जान से मार देगा और होटल से भाग गया। किसी तरह श्वेता अपने घर पहुंची और पति को पूरी आपबीती बताई जिसके बाद पति ने पत्नी की हिम्मत बढ़ाई और उसे साथ लेकर पुलिस थाने पहुंचा। जहां पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

ALSO READ THIS ARTICLES

साली को देखकर जीजा की बिगड़ी नियत, सोते समय बना लिया अश्लील Videos, फिर…

Related Articles