मध्यप्रदेश

MP ACCIDENT 60 सवारियों से भरी बस की ट्रक से हुई सीधी भिड़ंत,40 यात्री हुए…..

MP ACCIDENT दमोह । मध्यप्रदेश में एक के बाद एक बड़े सड़क हादसे लगातार हो रहे है, और सभी घटनाओ में अक्सर देखा जाता है की वाहन की स्पीड और सवारियों की संख्या अधिक होने के कारण आम – जन आये दिन दुर्घटना का शिकार हो रहे है ।
आज जबलपुर दमोह हाइवे पर विदारी घाटी में बस और ट्रक में आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के समय बस में 60 से ज्यादा यात्री सावार थे जिसमें 40 यात्रियों को चोट आई है। वही 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए जबेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती किया गया है।

विदारी घाटी का हादसा

MP ACCIDENT NEWS TODAY जानकारी के अनुसार बस जबलपुर से दमोह की ओर जा रही थीं। बस में करीब 60 से 65 यात्री शवार थे। बताया जाता है कि बस जैसे ही विदारी घाटी के पास पहुंची सामने से आ रहे ट्रक से जा भिडी गई। ड्राइवर ने बचाने का प्रयास किया लेकिन ट्रक सामने से टकरा गया।

लग गया जाम

MP BREAKING NEWS ट्रक और बस के भिड़ जाने से पूरा मार्ग अवरूद्ध हो गया। वहनो ंके निकलने के लिए जगह नहीं बची। ऐसे में जबलपुर-दमोह स्टेट हाइवे में जाम लग गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अमला पहुंच गया और जाम खलवाने का प्रयास किया गया।

भेड़ बकरियो की तरह भेरे थे यात्री

जबलपुर से दमोह की ओर जा रही बस में भेड़ बकरियो की तरह यात्री भरे थे। बस आपरेटरों तथा आरटीओ विभाग के आला आधिकारियों को यात्रियो की जान की कोई चिंता नही है। ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में क्षमता से अधिक सवारी भरे जा रहे है।

गोविंदगढ हादसा भूल गया आरटीओ अमला

विगत माह मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक बस हादसा हो गया था। जिसमें बस अनियंत्रित होकर नहर में समा गई थी। जिसमें आधा सैकड़ा से ज्यादा यात्रियों की मौत हो गई थी। हादसे के बाद पूरे प्रदेश में बसों की जांच शुरू हुई थी। लेकिन अब मंत्री से लेकर अधिकारी तक सभी बेपरवाह हो गये।

ALSO READ

Gwalior :सुहागरात पर जेठानी मना रही थी पति के साथ रंगरलिया, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा

Leave a Reply

Related Articles