Entertainment

Devar Bhabhi story :सुहागरात के दिन देवर संग सोई भाभी, 5 घंटे तक बिस्तर पर हुई…

Devar bhabhi love story : देवर भाभी ने पार की मर्यादा की सारी हदे पार

Devar Bhabhi Love story : देवर भाभी के प्यार के रिश्ते तो आपको सुने होंगे जहां पर दोनों ने मर्यादाओं को रखते हुए इज्जत को शर्मसार किया है.
लेकिन आज हम एक ऐसे मामले का खुलासा करने जा रहे हैं जिसकी कहानी पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे . आपको बता दें कि भाभी ने देवर के प्यार में पड़कर पति के संग धोखा दे दिया . और सुहागरात के दिन ही देवर के सांगे बिस्तर पर रंगरलिया मनाते हुए पकड़ी गई.

देवर से करती थी बेहद प्यार

Devar Bhabhi love: आपको बता दें कि भाभी देवर से बेहद प्यार करती थी, और यही वजह है कि उसकी नजरे हमेशा देवर के चेहरे पर रहती थी.

नहाते समय देख लिया था उसका प्राइवेट अंग

आपको बता दें कि बारात लौटने के बाद भाभी ने 1 दिन देवर को नहाते उसके प्राइवेट पार्ट को देख लिया था, और उसी समय देवर भी अपनी मर्यादा बोलते भूलते हुए बाथरूम में ही भाभी के साथ अश्लील हरकतें कर दिया.

Devar Bhabhi ki story in hindi: पहले तो भाभी को यह हरकतें पसंद नहीं आई. लेकिन बाद में भाभी ने भी देवर के प्यार की दीवानी हो गई.

भाई गया बाहर तो देवर संग हुई हमबिस्तर

Devar story : आपको बता दें कि पति कमाने के लिए बाहर गया तो पत्नी को देवर के साथ हमबिस्तर होने के लिए मौका मिल गया.
अक्सर रात में देवर और भाभी एक ही बिस्तर में सोया करते थे . और अपनी जवानी की प्यास बुझा करते थे .

साथ में पकड़ाई

Bhabhi love story : आपको बता दें कि किसी दिन रात में सास माँ ने देवर को भाभी के कमरे में जाते हुए देख लिया . शक होने पर बाहर उसका इंतजार करने लगी . लेकिन जब 5 घंटे तक देवर बाहर नहीं आया तब सासु मां को शक हुआ . जिसके बाद दे भाभी की सारी पोल खुल गई.

ALSO READ

Gwalior :सुहागरात पर जेठानी मना रही थी पति के साथ रंगरलिया, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा

devar bhabhi story,

Related Articles