Newsउत्तरप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

online Fraud :डिप्टी कलेक्टर के साथ फ्रॉड , तीस हजार की डिवाइस किया ऑर्डर ,निकला आपत्तिजनक सामान

Online Fraud : उत्तरप्रदेश के संभल का है पूरा मामला , वंदना मिश्रा ने कही कार्यवाही की बात

 

 

online Fraud case : उत्तरप्रदेश के संभल में डेप्टी कलेक्टर ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गयी है। उन्होंने ऑनलाइन शॉपिंग करके मेडिकल सामान मगाया था लेकिन डिलीवरी बॉय नैपकिन जैसी आपत्तिजनक सामान डिलीवर कर गया। जिसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है। आपको बता दे की ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान कई बार फ्रॉड की घटनाये हो जाती है। जिससे लोगो को काफी नुकसान होता है। इस तरह की घटनाओ में कभी दुकानदार तो कभी डिलीवरी बॉय साजिश करके फ्रॉड करते है।

online Fraud :डिप्टी कलेक्टर के साथ फ्रॉड , तीस हजार की डिवाइस किया ऑर्डर ,निकला आपत्तिजनक सामान

 

संभल जिले में डॉक्टर वंदना मिश्रा (Dr Vandana mishra )  बहजोई मुख्यालय पर डिप्टी कलेक्टर के पद पर तैनात हैं,डॉ वंदना मिश्रा ने बताया की उन्हें कुछ मेडिकल उपकरण की जरुरत थी , इसके लिए उन्होंने अमेज़न पर जाकर प्रोडक्ट चेक किया। प्रोडक्ट की क्वालिटी और रिव्यु देखकर उन्हें प्रोडक्ट अच्छा लगा और उन्होंने तुरंत ही उसे आर्डर कर दिया। और प्रीपेड टर्म के तहत उन्होंने तीस हजार रूपए का भुगतान भी कर दिया। उन्होंने डिलीवरी के लिए अपने आवास चंदौसी का पता डाल रखा रखा था।

उन्होंने बताया की जब डिलीवरी बॉय सामान डिलीवर करने के लिए आया तो डिलीवरी बॉय से ही पैकेट खुलवाने का आग्रह किया। जिसके बाद डिलीवरी बॉय ने जब पैकेट ओपन किया तो उसमे नैपकिन जैसी चीज निकल कर सामने आयी।

उपभोक्ता फोरम में करेंगी शिकायत

डेप्टी कलेक्टर डॉ वंदना ने कहा की जब उन्हें अहसास हुआ की उनके साथ फ्रॉड हो गया है तो उन्होंने तत्काल डिलीवरी बॉय को अपने
सहयोगियों से पकड़ने और पुलिस को सौपने के लिए कहा , और अमेज़न में इसकी शिकायत की है।
उन्होंने कहा की इसी तरह गरीब लोगो के साथ भी कितना फ्रॉड होता होगा। डॉ वंदना ने कहा की अगर अमेज़न कंपनी के मैनेजर के द्वारा उनका सामान डिलीवर नहीं कराया जाता है तो वह उपभोक्ता फोरम में इसकी शिकायत दर्ज कराएंगी।

Rewa Breaking : होली में रीवा पुलिस पर जानलेवा चाकू से हमला, आरोपी फरार

Leave a Reply

Related Articles