Newsआगर मालवाउत्तरप्रदेश

Crime:हैवानियत :नाबालिक से 70 साल के सगे दादा ने लूटी इज्जज, ऐसे हुआ खुलासा

Uttarpradesh Aagra News: उत्तरप्रदेश के आगरा का है पूरा मामला, नाबालिक की माँ गई हुई थी मायके, पीता और दादा ने किया रेप

UTTARPRADESH Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां पर बहू की अनुपस्थिति में ससुर ने नाबालिक से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. नाबालिग ने बताया है कि पहले उसके पिता ने उसके साथ गंदी हरकत करते हुए उसका शोषण किया . जब पिता की हरकत का विरोध करते हुए उसने अपने दादा से शिकायत किया तो दादा ने उसे चुप करा दिया. और दादा खुद शोषण करने लगा. डरी सहमी नाबालिक मां की अनुपस्थित में कई दिनों तक शोषण का शिकार होती रही.

Up rape news

नाबालिक की मां पहुंची थाने

Up crime news: वही नाबालिक की मां जब मायके से ससुराल आई तो पूरी घटना जानकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई .
जिसके बाद समझदारी दिखाते हुए नाबालिक की मां ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

दरअसल, पूरा मामला जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र का है. जहां पिता और दादा ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज कराया गया था.

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की गई थी. जिन्हे पृथ्वीनाथ फाटक से गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

मामले में पीड़िता की मां ने अपने पति और ससुर के खिलाफ FIR दर्ज कराया था. मां का आरोप है कि उसके मायके जाने के बाद 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ पिता और दादा ने दुष्कर्म किया. नाबालिग का आरोप है कि कि पिता तीन महीने से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था.

Agra crime news: वहीं जब पीड़िता ने पिता की शिकायत दादा से की तो उन्होंने भी उसे डांट दिया था. जब पिता अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो उसने अपनी मां को बताया. इसके बाद मुकदमा दर्ज कराया गया.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार

शिकायत दर्ज हो जाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था जिसके बाद पुलिस ने मुखबिरों की सहायता से आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.

ALSO READ

Rewa News : दो बच्चों की माँ के साथ ग़लत काम करने वाले पर एसपी की बड़ी कार्यवाही

Murder :आफताब के बाद दिलदार ने कटर से पत्नी के किये 50 टुकड़े, लव मैरिज में फ़साया था

#up news, #agra news,

Related Articles