उत्तरप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Elivish Yadav: Police arrested famous YouTuber Elvis Yadav.

Elvish yadav:रेव पार्टी के मामले में हुई कार्रवाई

 

 

 

Femous you tuber alvish yadav:फेमस यूट्यूबर और बिगबॉस के प्रथम विजेता एल्विस यादव की रेव पार्टी मामले में मुश्किलें बढ़ गई हैं.नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी मामले में FIR दर्ज कर ली है.जिसमें एल्विस यादव का भी नाम शामिल किया गया है.विदेशी लड़की और सांप जहर वाली पार्टी को लेकर नोएडा पुलिस में 5 तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस ने कई प्रतिबंध सर्प को भी बरामद किया है.

Elivish Yadav: Police arrested famous YouTuber Elvis Yadav.
एल्विस यादव के खिलाफ पुलिस की कार्यवाही

नोएडा पुलिस की कार्रवाई में रेव पार्टी का खुलासा हुआ.पुलिस की कार्रवाई में 9 जहरीले सांप बरामद किए गए.इतना ही नहीं आरोपियों के पास से 30 से 25 ML जहर बरामद किया गया. बरामद सांपों में कोबरा दो मुहा सांप और लाल सांप शामिल है. पुलिस ने मुखबिर के द्वारा नोएडा में संचालित रेव पार्टी का भांडा फोड़ दिया. पुलिस ने पूरे मामले में वन संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है.

Elivish yadav:फेमस यूट्यूबर एल्विस यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार? क्या है सच!Elivish Yadav: Police arrested famous YouTuber Elvis Yadav.
पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

नोएडा सेक्टर 49 के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने एल्विस यादव के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.शिकायतकर्ता के मुताबिक एल्विस यादव प्रतिबंधित सांपों को नोएडा स्थित रेव पार्टी में विदेशी मेहमानों के साथ वीडियो शूट करवाते हैं.और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी को अंजाम दिया जाता है. जिसमें युवक और युवती नशीले पदार्थों का सेवन करती हैं.ऐसी शिकायत को लेकर नोएडा पुलिस ने एल्विस यादव के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है. इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तारी की जा रही है. Elvis यादव एक फेमस यूट्यूबर के साथ उन्होंने बिग बॉस के पहले सीजन के विनर भी हुए थे. वह अक्सर सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहते हैं.

 

Rewa news:रीवा में भाजपा को बड़ा झटका, जनपद अध्यक्ष सहित 89 नेता कांग्रेस में शामिल

Urfi javed Arrested:ऊर्फी जावेद को पुलिस ने किया गिरफ्तार ? वीडियो वायरल

Leave a Reply

Related Articles