UMARIYA

Umariya News :लव जिहाद -मुस्लिम टीचर ने हिन्दू लड़की को प्यार में फॅसा घर से भगा ले गया

MP :उमरिया (Umariya News ) मध्यप्रदेश के उमरिया में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां पहले तो एक मुस्लिम लड़के ने हिंदू लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया और अब लड़की के परिजन को घर में घुसकर धमकी देने लगा।

Umariya News जब इस बात की जानकारी स्थानीय संगठनों को लगी तो उन्होंने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। आरोपी युवक डांस टीचर है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

डांस टीचर ने प्यार के जाल में फंसाया

जानकारी के मुताबिक लड़की संजना (बदला हुआ नाम) डांस टीचर जफर खान के पास डांस सीखने के लिए जाती थी। इसी दौरान जफर ने संजना को अपने प्यार के जाल में फंसाया और घर से भगाकर ले गया। संजना के परिजन ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद जफर और संजना को पुलिस ने नरसिंहपुर जिले से पकड़ा था और संजना को उसके परिजन के सुपुर्द कर दिया।

परिजन का आरोप है कि जफर ने एक दिन घर में आकर धमकी दी जिस पर परिवार पुलिस के पास पहुंचा औऱ फिर से शिकायत दर्ज कराई।

हिंदू संगठनों ने की सख्त कार्रवाई की मांग

जब इस मामले की जानकारी स्थानीय हिंदू संगठनों को लगी तो वो भी आगे आए और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर आरोप जफर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। हिंदू संगठनों ने चेतावनी दी है कि अगर जफर पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो सड़क पर उतरकर बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

हिंदू संगठनों ने ये भी आरोप लगाया है कि जफर के पिता ने भी हिंदू महिला से शादी की थी और सरकारी जमीन पर भी कब्जा जमा रखा है। वहीं पुलिस ने आरोपी जफर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इन्हे भी पढ़े

Rewa News :रीवा लोकायुक्त की टीम ने 6 हजा की रिश्वत लेते तीन पुलिसकर्मियों को किया ट्रैप, SP ने रिश्वतखोर कर्मियों को किया निलंबित/

Leave a Reply

Related Articles