StartupUncategorizedआगर मालवाउज्जैनउत्तरप्रदेश

Viral News: पति की अनुपस्थिति और अबार्शन की गोलियाँ से पत्नी की मौत, ये रहा मामला

Viral News: अबॉर्शन की गोलियां खाने के बाद हुई महिला की मौत पति ने मना किया तो खुद ही मेडिकल स्टोर से दवा ले आई थी

Viral news today: बेंगलुरु में अबॉर्शन पिल्स खाने से 33 साल की एक महिला की मौत हो गई। महिला का नाम प्रीति कुशवाहा है। प्रेग्नेंसी का पता चलने पर उसने पति से दवा मंगाई। पति ने दवा लाकर नहीं दी, तो उसने पति की गैर-मौजूदगी में मेडिकल स्टोर से दवा खरीदकर खा ली।


दवा लेने के दूसरे दिन ज्यादा ब्लीडिंग और दर्द होने से प्रीति की तबियत बिगड़ गई। हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

11 महीने का बच्चा भी है


प्रीति बेंगलुरु में ही ई-कॉमर्स कंपनी में काम करती थी। प्रीति का पति भी एक निजी कंपनी में काम करता है। उसका 11 महीने का एक और बच्चा है। 10 दिसंबर को दंपती को दूसरी प्रेग्नेंसी का पता चला। इसके बाद प्रीति ने अपने पति से अबॉर्शन पिल्स लाने कहा। पति के मना करने पर वह खुद ही मेडिकल स्टोर से दवा ले आई।

ओवर ब्लीडिंग से दूसरे दिन बिगड़ गई हालत


प्रीति के दवा खाने के बाद सोमवार को उसकी हालत और बिगड़ गई। ज्यादा ब्लीडिंग और दर्द होने पर पति ने उसे हॉस्पिटल चलने कहा, लेकिन प्रीति ने मना कर दिया। मंगलवार को अचानक प्रीति बेहोश हो गई। जल्दबाजी में पति और उसके भाई प्रीति को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को प्रारंभिक जांच में कोई गड़बड़ी नहीं दिखाई दी। वहीं मृतका के भाई ने कहा है कि अबॉर्शन पिल्स के कारण प्रीति की मौत हुई। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

ALSO READ

Rewa collector :रीवा कलेक्टर ने स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स को लेकर दिया सख्त निर्देश

Leave a Reply

Related Articles