ग्वालियर

MP NEWS हैवानियत की सारी हदें पार कर आरोपियों ने 60 साल की बुजुर्ग महिला से किया दुष्कर्म

MP GWALIER NEWS ग्वालियर । सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद अपराधियों पर लगाम नहीं लग रहा है, आए दिन एक से एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हैं,
आज ऐसी ही खबर मध्यप्रदेश के ग्वालियर से हैवानियत की एक ऐसी खबर आई है, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप

MP NEWS TODAY जाए। ग्वालियर के गिरवाई इलाके में 60 साल की एक वृद्धा के साथ 38 वर्षीय हलवाई ने दरिंदगी की। जब पीड़िता ने कहा कि मैं तेजी मां जैसी हूं, तो दरिंदे ने बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की और बाइक से पैर कुचल दिए। 

बुजुर्ग महिला हलवाई के साथ पूड़ी बेलने और सब्जी काटने के लिए जाती थी। मंगलवार दोपहर में हलवाई दिलीप पाल

MP GWALIER NEWS आपागंज स्थित वृद्धा के घर पहुंचा। उसे काम दिलाने का झांसा देकर गिरवाई ले गया।यहां भगवानपुरा इलाके में उसने वृद्धा को झाड़ियों में ले जाकर दरिंदगी की, महिला रोती रही, चिल्लाती रही, लेकिन उस दरिंदे ने बुजुर्ग महिला की एक ना सुनी।

महिला ने जब कि मैं तेरी मां जैसी हूं, तो आरोपी ने उसे बेरहमी से पीटा और जान से मारने के लिए चाकू से जांघ पर वार किए।

जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग महिला ने थाने जाकर पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी, दरिंदा फिर भी नहीं माना। बाद उसने अपने साथी के साथ मिलकर बाइक से वृद्धा के पैर कुचल दिए ताकि उसकी मौत हो जाए और यह सड़क हादसा नजर आए।

रिपोर्ट में बताया गया कि महिला को मरा समझकर आरोपी भाग गए। मंगलवार पूरी रात वृद्धा झाड़ियों में पड़ी रही। सुबह वहां से गुजर रहे युवकों की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वृद्धा को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ALSO READ

REWA इन कॉलेजो की मान्यता समाप्त #REWA HINDI NEWS #MP HINDI NEWS BREAKING NEWS

#MP NEWS,

Leave a Reply

Related Articles