ग्वालियर

Gwalior News: प्रेग्नेंट हुई 14 साल की बच्ची, काली करतूत आयी सामने

Madhyapradesh GWALIOR news: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले का है पूरा मामला

MP Gwalior news: ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक 14 साल की बच्ची के प्रेग्नेंट होने पर उसके साथ हो रही ज्यादती का खुलासा हुआ। बच्ची के साथ बीते 5 महीने से डरा धमकाकर दुष्कर्म किया जा रहा था।

आरोपी कोई और नहीं बल्कि बच्ची के अंकल का ही 19 साल का बेटा है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना शहर के रायरू फार्म पुरानी छावनी इलाके की है, पीड़ित बच्ची 9वीं क्लास की छात्रा है और दो महीने पहले गर्भवती हो गई थी। दो महीने तक पीरियड न आने पर जब उसने मां को अपनी आपबीती बताई तो मां भी हैरान रह गई और बेटी को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची।

5 महीने से बना रहा था हवस का शिकार

Gwalior News: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित नाबालिग छात्रा ने बताया है कि 10 जुलाई 2022 को पड़ोस के फार्म हाउस में रहने वाले अंकल के बेटे सत्येन्द्र गुर्जर (19 साल) ने उसे डरा धमकाकर अपने साथ फार्म हाउस पर ले गया था और वहां पर उसके साथ रेप किया।

आरोपी ने बदनामी का डर बताकर उसे खामोश करा दिया और फिर उसकी खामोशी का फायदा उठाकर बीते 5 महीने से उसके साथ कई बार ज्यादती की। बीते दो महीने से जब छात्रा के पीरियड नहीं आए तो उसने मां को पूरी आपबीती बताई जिसके बाद मां बेटी को लेकर थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी सत्येंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

भरोसे का कत्ल

बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा के माता-पिता मजदूर हैं और उनकी आरोपी के माता-पिता से पहचान है इसलिए वो काम पर जाने से पहले बेटी को उनके फार्म हाउस पर भरोसे में छोड़ जाते थे..

लेकिन आरोपी ने उनके इसी भरोसे का कत्ल कर दिया और उनकी ही बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। छात्रा दो महीने की गर्भवती बताई जा रही है।

ALSO READ

Rewa Crime :रीवा में जल्लाद बना चाचा, मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म

MP News: सरकार देगी अब किसानों को कमीशन, जानिए कैसे मिलेगा फायदा

mpnews, #Gwalior News, #mp, #Madhyapradesh,

Leave a Reply

Related Articles