सीधी

ajay singh rahul congress : जुगलकिशोर बागरी का भाजपा ने किया अपमान… अजय सिंह


“मप्र में सत्ता परिवर्तन की इबारत लिखेगी रैगांव की जनता”

ajay singh rahul congress सीधी- 12 अक्टूबर,2021। विधानसभा सभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने रैगांव विधानसभा क्षेत्र के सेमरवारा में कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा के पक्ष में आयोजित एक जनसभा में भाजपा पर स्व जुगलकिशोर बागरी का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस व्यक्ति ने अपने जीवन के 60 साल भाजपा को दिए उसी भाजपा ने उनके पुत्रों के साथ जो व्यवहार किया वह बहुत ही दुखद है ।


ajay singh rahul congress श्री अजय सिंह ने कहा कि जुगुल कक्का जब जीवित थे तब भी प्रदेश के मुख्यमंत्री उनके क्षेत्र रैगांव की जानबूझकर उपेक्षा करते थे यही वजह है कि रैगांव क्षेत्र की स्थित आज भी वही है जो 25 साल पहले थी ।

पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, विधायक अजय टण्डन, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिलीप मिश्रा, विधायक नीलांशू चतुर्वेदी, पूर्व महापौर राजाराम त्रिपाठी, पूर्व विधायक यादवेंद्र सिंह सहित पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में आयोजित जनसभा में श्री अजय सिंह ने कहा कि जिस क्षेत्र की जनता ने भाजपा को 25 साल दिए, 17 से साल प्रदेश में सरकार है उसके बावजूद मुख्यमंत्री को चुनाव के दौरान कॉलेज जैसी बुनियादी सुविधाओं की घोषणा करनी पड़ रही है ।


ajay singh rahul congress श्री अजय सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि उपचुनाव में ही मुख्यमंत्री को कॉलेज की याद क्यों आयी, 17 सालों तो वो इस इस क्षेत्र की उपेक्षा क्यों करते रहे ।उन्होंने सवाल उठाया कि “रोड नही तो वोट नही” के नारे रैगांव विधानसभा क्षेत्र में ही क्यों गूंज रहे हैं ।

श्री अजय सिंह ने दावा करते हुए कहा कि रैगांव क्षेत्र की जनता मुख्यमंत्री और भाजपा नेताओं के बहकावे में आने वाली नही है, क्षेत्र की जनता मप्र में परिवर्तन की इबारत लिखने जा रही है ।

ALSO Sidhi :अजय सिंह के जन्मदिन पर जुटी भीड़,समर्थकों ने भोपाल पहुंच कर दी बधाई

#ajay singh rahul congress,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.