रीवा

REWA NEWS LIVE TODAY रायपुर कर्चुलियान पुलिस के ऊपर पीड़ित ने लगाया गंभीर आरोप

जबरन घर में घुसकर महिलाओं के साथ हुई अभद्रता

रीवा (Rewa News ): खबर मध्य प्रदेश के रीवा थाना रायपुर कर्चुलियान अंतर्गत ग्राम रौरा से है


जहां फरियादी अजय पिता सुरेश अग्निहोत्री द्वारा बताया जा रहा है कि बीते दिनों थाना रायपुर कर्चुलियान के थाना प्रभारी पुष्पेंद्र यादव एवं उनकी टीम के द्वारा फर्जी लोगों की शिकायत पर बिना सर्च वारंट के मेरे घर में मेरी अनुपस्थिति में बीते दिन 9 अक्टूबर शाम तकरीबन 5:00 बजे के लगभग मेरे घर में घुसकर तलाशी की जाने लगी ।

REWA NEWS LIVE TODAY जब मेरे घर में उपस्थित मेरी मां एवं मेरी पत्नी के द्वारा मना किया गया तो मना करने पर टीआई पुष्पेंद्र यादव एवं उनकी टीम के द्वारा मेरी मां एवं उपस्थित मेरे घर की महिलाओं से अभद्रता की गई तब से मैं और मेरा पूरा परिवार डरा वा सहमा हुआ है.

REWA NEWS LIVE TODAY : वही फरियादी अजय अग्निहोत्री का कहना है कि जिस 9 लोगों द्वारा मेरे खिलाफ शिकायत की गई है मैं उन्हें जानता पहचानता तक नहीं हूं और मेरे द्वारा मामले को लेकर विगत दिनों पुलिस अधीक्षक रीवा को आवेदन पत्र दिया जा चुका है।

लेकिन रायपुर कर्चुलियान पुलिस मेरे ऊपर जबरन मुकदमा कायम करने का प्रयास कर रही है आरोपी गणों द्वारा लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद वा निराधार है.

अब सवाल यह उठता है कि क्या टीआई पुष्पेंद्र यादव की टीम में महिला पुलिस साथ में थी या नहीं थी, सर्च वारंट नोटिस दिया गया था या नहीं कहीं में कहीं रायपुर कर्चुलियान पुलिस सवाल के घेरे में आ रही है
बहरहाल मामला चाहे जो भी हो यह तो जांच के बाद ही सच्चाई निकलकर आएगी।

ALSO Rewa Accident :रीवा में फिर भीषण एक्सीडेंट, दो की दर्दनाक मौत

#REWA,

Leave a Reply

Related Articles