सतना

AJAY SINGH RAHUL NEWS SIDHI नशेड़ी एक्टर के समर्थन में उतरे कांग्रेस के स्टार प्रचारक अजय सिंह ‘राहुल ‘

सतना (Satna News ): ड्रग्स केस में जेल की हवा खा रहे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के समर्थन में मध्यप्रदेश कांग्रेस के स्टार प्रचारक अजय सिंह ने बयान दिया है ।

AJAY SINGH RAHUL NEWS SIDHI रैगांव उप चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक के तौर पर चुनावी सभा संबोधित करने पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल पहुंचे ।

उन्होंने चुनाव पर बात करनी थी , लेकिन उन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बात शुरू कर दी । चुनावी सभा के मंच से राहुल ने कहा ,

AJAY SINGH RAHUL NEWS SIDHI फिल्म स्टार के बेटे आर्यन खान के पास कुछ नहीं मिला । कोई सबूत नहीं मिला कि उसने गांजा पिया है या नहीं , लेकिन उसे आज तक जमानत नहीं मिली ।

AJAY SINGH RAHUL NEWS SIDHI कोई कानून नहीं है कि किसी को अरेस्ट कर लें और उसे बिना जमानत के रखें । बघेली भाषा में बोलते हुए राहुल यह भी कह गए कि आज कौन बच्चा है जो नशा नहीं करता । अभी यहीं देखें तो किसी बिल्डिंग के पीछे ‘ कोरेक्स ‘ की बोतलें पड़ी मिल जाएंगी । बोले- देश में दो तरह के कानून कांग्रेस नेता ने देश में कानून व्यवस्था पर भी निशाना साधा , उन्होंने कहा इस देश में दो तरह के कानून हैं , एक अजय मिश्रा जैसे लोगों के लिए और एक आर्यन खान जैसों के लिए यह आप सब को समझना चाहिए ।

#AJAY SINGH RAHUL NEWS SIDHI,

ALSO Rewa News:कांग्रेस मनाती रही अलीशान होटल में कार्यक्रम, राजेंद्र शुक्ल 6 निर्दलीय पार्षदों को ले उड़े!

Leave a Reply

Related Articles