रीवा

Rewa News : दो बच्चों की माँ के साथ ग़लत काम करने वाले पर एसपी की बड़ी कार्यवाही

Madhyapradesh rewa News Today: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दो बच्चों की मां के साथ गलत काम करने वाले पुलिसकर्मी को रीवा एसपी ने किया बर्खास्त

Rewa news Madhyapradesh : मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa) जिले में बीते दिनों दो बच्चों की मां से दुष्कर्म करने की घटना प्रकाश में आई थी, दुष्कर्म में कोई और नहीं बल्कि पुलिस विभाग में ही पदस्थ एक आरक्षक ने किया था. महिला की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया था. इसके बाद अब आरोपी आरक्षक पुष्पेंद्र साकेत को बर्खास्त कर दिया गया है.

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले का बताया जा रहा है जहां पर बीते दिनों आवेदन लेकर रीवा एसपी के पास एक महिला पहुंची, महिला(Rewa police ) ने बताया कि पुलिस विभाग का आरक्षक उसके साथ कई महीने से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर रहा है, लेकिन जब भी वह शादी की बात करती है तो वह धमकी देने लगता है.
आवेदन में महिलाओं ने आरोपी आरक्षक के खिलाफ कार्यवाही की बात कही थी.

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी थी. पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी आरक्षक पुष्पेंद्र साकेत ने महिला के साथ कई महीने से दुष्कर्म कर रहा था. शादी का झांसा देकर उसे ब्लैकमेल करता था,

केंद्रीय जेल रीवा में बंद है आरोपी

आरोपी अभी रीवा के केंद्रीय जेल में जमानत न मिलने के कारण बंद है, जांच के बाद पाया गया है कि आरक्षक पर लगे आरोप सही हैं, जिसके बाद रीवा एसपी ने कड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपी आरक्षक के पुष्पेंद्र साकेत को बर्खास्त कर दिया है.

क्या कहा रीवा एसपी ने

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन (Rewa SP NAVNEET BHASIN ) ने बताया कि एक महिला द्वारा आरक्षक पुष्पेंद्र साकेत के खिलाफ महिला थाने में शिकायत की गई थी शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के प्रकरण दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है. जांच में महिला द्वारा लगाए गए आरोप सही पाए जाने पर आरक्षक को सेवा से बर्खास्त करने संबंधी आदेश दिया गया है.

ALSO READ

Rewa Kidnapping :रीवा में कॉलेज जा रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण से मचा हड़कंप

Rewa News: क़ब्र से महिला का शव गायब, कैसे गायब हुई लाश

rewa, #rewa Madhyapradesh, #rewa rape,

Related Articles