राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Murder :आफताब के बाद दिलदार ने कटर से पत्नी के किये 50 टुकड़े, लव मैरिज में फ़साया था

दिल्ली के श्रद्धा आफताब के केस के बाद झारखंड में दिल दहला देने वाला मामला आया सामने, पत्नी की हत्या कर कुत्तों के सामने डाल दिया पत्नी के टुकड़े

Murder news: दिल्ली में हुए आपका श्रद्धा हत्याकांड से देश अभी उबरा नहीं था कि एक और मुस्लिम लड़की ने लड़की को फंसाकर जबरन शादी किया, और 1 महीने के अंदर ही लड़की को मौत के घाट उतार दिया.
बताया गया कि जनजाति समुदाय की लड़की को फंसाकर जबरदस्ती घर वालों के खिलाफ जाकर शादी किया था . और अब एक महीने के अंदर ही उसका गला रेत मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं उसके शव को 50 टुकड़ों में काटकर कुत्तों के सामने डाल दिया था .

Murder news

क्या है पूरा मामला

मामला है झारखंड के साहेबगंज इलाके का जहां 25 साल के दिलदार अंसारी ने पत्नी रिबिका पहाड़िन के 50 से ज्यादा टुकड़े कर डालेे। आरोपी ने क्रूरता की हद पार करते हुये इलेक्ट्रिक कटर से लाश के 50 से अधिक टुकड़े किये और फिर उन टुकड़ों को इलाके के ही सूनसान जगहों पर ले जाकर ठिकाने लगा दिया। पुलिस को फिलहाल अब तक 14 टुकड़े मिले है जबकि मृतकों के सिर सहित अन्य अंगों की तलाश की तलाश की जा रही है।

प्यार में फंसा लिया था युवक

जानकारी के मुताबिक जिस लड़की की हत्या हुई है उसकी पहचान 22 वर्षीय रिबिका आदिम पहाड़ियां के रुप में हुई जो कि जनजातीय समुदाय की थी। रिबिका साहेबगंज के डोडा पहाड की रहने वाली थी.

पुलिस ने खुलासा किया है कि परिवार जान अपनी लड़की की शादी युवक से करने को तैयार नहीं थे लेकिन प्यार में पागल रिबिका ने जबरदस्ती घर वालों के खिलाफ जाकर शादी किए थे. जिसका परिणाम अब सामने आ गया है.

1 महीने में ही पति का ऊब गया मन

आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार पुलिस ने खुलासा किया है कि 1 महीने के अंदर ही आरोपी युवक का पत्नी से विवाद शुरू हो गया था और दोनों के बीच काफी झगड़े हो रहे थे .
जिसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर अपने मामा के घर पहुंचा जहां पर उसने पहले तो गला रेतकर पत्नी की हत्या कर दी है. उसके बाद गैस कटर की सहायता से पत्नी के 50 टुकड़े करके गांव में अनजान जगहों पर फेंक दिया था. जहां पर आसपास के कुत्ते उन टुकड़ों को निवाला बना रहे थे.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने फिलहाल आरोपी दिलदार अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है और उनकी निशानदेही पर लाश के 14 टुकड़ों को बरामद कर लिया है जबकि अन्य टुकड़ों सहित सिर व अन्य अंगों की तलाश की जा रही है। हालाकि इस खौफनाक कत्ल के पीछे वजह क्या थी यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूंछताछ कर घटना के पीछे छिपे सवालों के जवाब तलाशने का प्रयास कर रही है।

ALSO READ

Rewa murder: जिगरी दोस्त ने दोस्त को पीट पीटकर मार डाला.. ये है मामला

Devar Bhabhi story :सुहागरात के दिन देवर संग सोई भाभी, 5 घंटे तक बिस्तर पर हुई…

Related Articles