रीवा

REWA CRIME NEWS पत्नी ने पति पर डाल दिया खौलता हुआ पानी

रीवा।

REWA CRIME NEWS एक तरफ देश भर की महिलाएं अपने पति की सलामती एवं दीघायु जीवन की कामना को लेकर करवां चौथ का कठिन उपवास रखे हुए है। वे चंद्रमा के साथ ही पति की पूजा आराधना कर रही है तो वही रीवा के गढ़ थाना के लालगांव चौकी अंतर्गत पचोखर गांव में नाराज पत्नी ने सो रहे पति पर खौलता हुआ पानी डाल कर जला दिया।

REWA CRIME NEWS बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते नाराज पत्नी ने पति को ऐसी सजा दी कि सुनने वालो के रौगटे खड़े हो गए। घटना में गंभीर रूप रूप से झुलसे 60 वर्षीय श्यामसुंदर तिवारी को ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

REWA CRIME NEWS बताया जा रहा है कि श्यामसुदर शनिवार की रात सो रहा था रात लगभग 12 बजे उसकी पत्नी को जाने क्या सूझी की वह सो रहे पति पर खौलता हुआ गरम पानी डाल दिया ।

REWA CRIME NEWS जिससे वह झुलस गया वृद्घ की चीख पुकार सुनकर घर के अन्य सदस्य तथा पड़ोस के लोग पहुच गए घटना को लेकर लालगांव चौकी प्रभारी यूबी किन्ड्रो ने बताया कि घटना जानकारी प्राप्त हुई है और मामले में जांच की जा रही है।

REWA CRIME NEWS महिला के द्वारा सो रहे पति पर जिस तरह से खौलता हुआ पानी डालकर जलाया गया है उससे गांव के लोगो में चर्चा व्याप्त हो गई लोग इस घटना को लेकर तरह-तरह से चर्चा कर रहे है बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के व्यवहार एवं उसके आचारण से परेशान रहती है शायद यही वजह है कि उसने इस तरह का कदम उठा लिया बहरहाल पुलिस की जांच के बाद सधााई सामने आएगी

ALSO Crime:हैवानियत :नाबालिक से 70 साल के सगे दादा ने लूटी इज्जज, ऐसे हुआ खुलासा

#REWA CRIME NEWS,

Leave a Reply

Related Articles