उत्तरप्रदेश

UP NEWS: जन्मदिन पर चाचा का भतीजी को खौफनाक तोहफा, बच्ची के सामने….

लखनऊ (Uttarpradesh News): यूपी के बुलंदशहर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिले के खानपुर में रविवार को एक बच्ची को उसके आठवें जन्मदिन पर उसके सगे चाचा ने ऐसा खौफनाक तोहफा दिया कि हर कोई सदमे में है। जन्मदिन के मौके पर चाचा ने बच्ची के सामने ही उसके मां बाप को चार गोली मार दी।

UP NEWS TODAY: घटना में दोनों बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें हायर मेडिकल सेंटर दिल्ली रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। थाना क्षेत्र के गांव खिदरपुर निवासी मोहित की बेटी अदिति का रविवार को जन्मदिन था।

जश्न के माहौल में पूरा परिवार एक ही छत के नीचे एकत्रित था। पार्टी में मौजूद मोहित के भाई मूलचंद ने देर रात मोहित व उसकी पत्नी पूजा पर एक के बाद एक चार गोली दाग दीं। अचानक घटित इस घटना के बाद पूरा परिवार स्तब्ध रह गया। वहीं गोली की आवाज सुनकर व चीख पुकार मचने पर आस पड़ोस के लोग भी एकत्रित हो गए।

UP CRIME: घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया। जहां उनकी हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना के बाद ग्रामीणों में दोनों भाइयों के बीच बंटवारे को लेकर विवाद की चर्चा भी चल रही है।

ALSO Crime:हैवानियत :नाबालिक से 70 साल के सगे दादा ने लूटी इज्जज, ऐसे हुआ खुलासा

#REWA, #MP CRIME

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.