EntertainmentViral videoमध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीयविंध्य

भाजपा सांसद का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल, फोन बंद कर फरार हुए सांसद?

Sonepat MP RAMESH KAUSHIK viral video news : 7 मिनट 35 सेकंड की है वायरल वीडियो

 

 

Sonepat Bjp mp Ramesh Kaushik viral video news update : हरियाणा भाजपा के सोनीपत जिले से सांसद रमेश कौशिक (Ramesh Kaushik ) का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया रिपोर्ट मे कहा गया की सांसद ने फोन बंद करके अज्ञात जगह पर चले गए है। वहीं भाजपा की अनुशासन समिति के अध्यक्ष ने कहा है कि वीडियो देखने के बाद ही कोई कार्यवाही की जाएगी। वहीं भाजपा सांसद से जुड़े सूत्रों का कहना है कि उनको गलत तरीके से बदनाम किया जा रहा है।

 

Ramesh kaushik viral video

 नौकरी मांगने गई थी महिला

 

बताया गया कि युवक की 2 अक्टूबर को सांसद (Ramesh Kaushik viral video ) के पास नौकरी मांगने गई हुई थी। इसी दौरान उसका शारीरिक शोषण किया गया, जिसका वीडियो भी महिला ने ही अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड किया । जिसे बाद में वायरल किया गया।

बताया गया कि महिला की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी. इसी वजह से वह नौकरी करना चाहती थी. और सांसद के पास नौकरी के लिए आवेदन लेकर गई थी।

 

 

 7 मिनट 35 सेकंड का है वीडियो

 

आपको बता दें कि वायरल वीडियो(Ramesh Kaushik viral video ) 7 मिनट 35 सेकंड का बताया जा रहा है। वीडियो के पहले मिनट में महिला और सांसद रमेश कौशिक के बीच में कुछ बातचीत होती है, उसके बाद दोनों बिस्तर पर जाते हैं। और आपत्तिजनक सीन शुरू हो जाता है। जिसे हम नहीं बता सकते हैं।

वीडियो के बैकग्राउंड में टीवी चलने की आवाज आती है, जिसमें न्यूज़ एंकर गांधी जयंती के बारे में जिक्र करके बताती है कि आज गांधी जयंती है।

वीडियो वायरल होने के बाद हरियाणा में हड़कंप मच गया है ।

 

 

 कौन है भाजपा सांसद रमेश कौशिक (Sonepat bjp MP Ramesh Kaushik ) 

 

आपको बता दें कि हरियाणा के वरिष्ठ नेताओं में भाजपा के सांसद रमेश कौशिक की गिनती होती है, वह कांग्रेस के सीनियर लीडर को लोकसभा में चुनाव हरा चुके हैं । बताया गया की वीडियो वायरल होने के बाद उनका मोबाइल बंद जा रहा है।

वहीं विपक्षी पार्टियों ने कहा है कि यही बीजेपी का चाल चरित्र और चेहरा है।

 

Ramesh Kaushik video : Sonepat MP रमेश कौशिक का एक और वीडियो हुआ वायरल

 

Leave a Reply

Related Articles