मध्यप्रदेशरीवाविंध्यसीधी

Rewa DIG: साकेत पाण्डेय होंगे रीवा के नये D.I.G. , 47 IPS अधिकारीयों का तबादला

REWA NEW DIG WILL BE SAKET PRASAD PANDEY : राज्य सरकार ने जारी किया आदेश, आचार संहिता से पहले 47 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

 

 

REWA NEW DIG SAKET PRASAD PANDEY : राज्य सरकार ने 14 मार्च को जहां 37 प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों का तबादला आदेश जारी किया तो 15 मार्च को 47 आईपीएस अधिकारियों का थोक बंद मे तबादला आदेश जारी कर दिया है। मध्य प्रदेश के रीवा संभाग के लिए 2009 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी साकेत प्रकाश पांडे का जबलपुर से तबादला करके रीवा में उप पुलिस महान निरीक्षक (DIG) के पद पर तैनात किया गया है ।

 

 

 चुनाव आयोग ने दिया था निर्देश 

 

आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने निर्देश दिया था कि 3 वर्ष से एक जगह पर ही तैनात अधिकारियों का तबादला किया जाए. इसी को ध्यान में रखते हुए मध्य प्रदेश सरकार ने चुनाव आचार संहिता लगने से पहले अधिकारियों का तबादला आदेश जारी कर दिया है।

 

 बदले गए कई जिलों के कप्तान

 

पुलिस अधीक्षक खरगोन : आपको बता दें कि धर्मराज मीणा का तबादला राजगढ़ जिले से खरगोन करके पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात किया गया है। धर्मराज मीणा 2015 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं ।

 

इसी तरह छतरपुर जिले में आगम जैन को पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात किया गया है।

Mp ips transfer list

 

श्योपुर जिले में भी नया पुलिस कप्तान नियुक्त किया गया है. 2018 बैच के आईपीएस ऑफिसर अभिषेक आनंद को श्योपुर जिले का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

 

इसी तरह 2018 बैच के श्रुतकीर्ति सोमवंशी को

दमोह जिले का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है

Mp ips transfer list

Rewa news : राज्य स्तरीय शिविर से लौटी छात्राओं का महाविद्यालय ने किया सम्मान

 

 

 

Leave a Reply

Related Articles