EntertainmentNewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Ramesh Kaushik video : Sonepat MP रमेश कौशिक का एक और वीडियो हुआ वायरल

MP RAMESH KAUSHIK viral news : रमेश कौशिक का दूसरा वीडियो ट्विटर मे वायरल (Ramesh kaushik video download now in teligram )

 

 

SONEPAT MP Ramesh Kaushik viral video news :हरियाणा भाजपा के सांसद रमेश कौशिक (Ramesh Kaushik viral video)का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है, कुछ लोगों ने उनके वीडियो का दूसरा भाग भी ट्विटर पर अपलोड कर दिया है। जिसको लेकर लोगों में काफी दिलचस्प देखने को मिली है। कई लोग लिंक में कमेंट करके वीडियो देखने के लिए पूरा वीडियो मांग रहे हैं। और कई लोग स्क्रीनशॉट डालकर उनकी फोटो वायरल कर रहे हैं। लेकिन हरियाणा के सोनीपत से भाजपा सांसद रमेश कौशिक (Ramesh Kaushik video) का वीडियो सामने आने के बाद प्रदेश भर में भाजपा खेमे में हड़कंप मचा हुआ है। किसी से कोई सफाई देते नहीं बन रहा है। इसी बीच भाजपा की अनुशासन समिति के अध्यक्ष ने कहां है कि अभी मैं वीडियो नहीं देखा है जब वीडियो देख लूंगा उसके बाद कोई कार्यवाही होगी।

Ramesh Kaushik viral video teligram
क्या है दूसरे वायरल वीडियो मे (Ramesh Kaushik viral video)

आपको बता दें की रमेश कौशिक के वायरल वीडियो में एक महिला दिख रही है, रमेश कौशिक सफेद कलर की बनियान पहने हुए हैं, और उसके बाद दोनों बिस्तर पर बैठते हैं। फिर सीन आपत्तिजनक हो जाता है. जिसे आपको दिखाई नहीं जा सकता है. आपको बता दें कि रमेश कौशिक भाजपा के सांसद (Ramesh Kaushik viral video)रहे हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।
रमेश कौशिक का जो पहले वीडियो वायरल हुआ था उसमें 7 मिनट 35 सेकंड के वीडियो में महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आए थे। इसके बाद 3 मिनट 22 सेकंड का एक और वीडियो सामने आया है।
जिसमें नौकरी मांगने गई महिला के साथ ज़्यादती करते हुए देखे जा रहे हैं।

Ramesh kaushik viral video

महिला ने बनाया है वीडियो (Ramesh Kaushik viral video)

आपको बता दें कि महिला ने ही रमेश कौशिक का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है. जिसका मतलब यह भी है कि महिला कमरे में पहले से मौजूद थी, और उसने सारी प्लानिंग करके रखी थी।
बताया गया की वीडियो 2 अक्टूबर का है , और महिला उनसे नौकरी मांगने गई हुई थी।
वीडियो में टीवी चैनल के एंकर की आवाज भी साफ-साफ सुनाई दे रही है।

क्या कहा रमेश कौशिक ने (Ramesh Kaushik viral video news ) 

पूरा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो जाने के बाद भाजपा सांसद रमेश कौशिक (bjp mp Ramesh Kaushik ) ने कहा है की वीडियो पूरी तरह से फर्जी है. आर्टिफिशियल तरीके से बनाया गया वीडियो है. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने अपना फोन बंद कर लिया है।
हालांकि भाजपा के वरिष्ठ नेता उन पर कार्यवाही की बात कर रहे हैं. लेकिन अभी तक उनको पार्टी ने निष्कासित नहीं किया है।
ट्विटर सही टेलीग्राम में उनका वीडियो खूब वायरल है , वीडियो को करोड़ों लोगों ने देख चुका है।

Sonepat MP Ramesh Kaushik का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल

Shilpi raj new song:शिल्पी राज का नया गाना रिलीज, ‘नथुनिया पर गोली मारे ‘इंटरनेट पर मचाया धमाल

Leave a Reply

Related Articles