सीधी

MP SIDHI NEWS बालू से लदा ट्रक 38 वर्षीय युवक को रौंदता हुआ भाग निकला

जनपद पंचायत सिहावल के बहरी थाना अंतर्गत एक बड़ा हादसा

MP SIDHI NEWS सीधी (Sidhi News ): जनपद पंचायत सिहावल के बहरी थाना अंतर्गत ग्राम पिपरिया के पास बालू से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर एक 38 साल के युवक को रौंदता हुआभाग निकला ।

MP SIDHI NEWS ग्रामीणों द्वारा आगे ट्रक को रोक लिया गया।जहां लोगों द्वारा बताया गया कि युवक का नाम मंगल कोल पिता समई कोल निवासी ग्राम पिपरिया का रहने वाला है।

जहां अवैध रेत खनन के कारण बड़ी घटना हो गई है ।आखिर खनिज विभाग एवं परिवहन विभाग गहरी निद्रा में कब तक सोता रहेगा।

MP SIDHI NEWS जहां मौके पर बहरी पुलिस एवं थाना प्रभारी राजेश पांडे की जानकारी पाते ही तत्काल अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर वहां आक्रोश जनसैलाब को समझा-बुझाकर लाश को पीएम के लिए भेज दिया गया है ।
साथ ही ट्रक बहरी थाने में पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है।

आपको बताते चलें कि यह घटना मंगल कोल अपने घर से जैसे ही घर के बाहर निकला की सड़क के किनारे युवा खड़ा था उधर भरुही से रेत से भरा ट्रक तेज रफ्तार से आ रहा था,

MP SIDHI NEWS मंगल कोल अपने घर से बाहर निकला उधर से तेज रफ्तार से आता हुआ ट्रक उसके ऊपर से रौदता हुआ भागा। घटनास्थल पर ही मंगल कोल की मौत हो गई।
ट्रक में गाड़ी नंबर कहीं भी दर्ज नहीं है साथ ही बगैर नंबर प्लेट का एड्रेस खुलेआम अवैध रेत लोड कर रेल परिवहन करता था, ट्रक की बॉडी में जय हनुमान कान्ट्रेक्टर अकौरी शिवपुर विंध्याचल लिखा हुआ है।

थाना प्रभारी राजेश पांडे द्वारा मृतक के परिजनों को समझा बुझा कर उन्हें सांत्वना दी की मैं प्रशासन की तरफ से आपकी हर संभव मदद करूंगा साथ ही जो भी सहयोग राशि ट्रक मालिक द्वारा दी जाएगी वह आप तक पहुंचाने का मैं अथक प्रयास करूंगा!?

ALSO Rewa ज़िला पंचायत CEO का हुआ ट्रांसफर, सौरभ जैन होंगे नये CEO

#MP SIDHI NEWS,

Leave a Reply

Related Articles