सीधी

Sidhi news: बीजेपी नेता ने नौकरी का झांसा देकर ठगे रूपये

Madhyapradesh news: प्रशासन हुआ मेहरबान भाजपा महामंत्री की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी संबंधित थाने में फरियादी कर चुका है शिकायत।

पीड़ित दर-दर भटकने को मजबूर अब तक पीड़ित को नहीं मिला पैसा ।

पूर्व मंत्री ने कहा कि यदि पीड़ित के साथ न्याय नहीं हुआ तो कांग्रेश शांत नहीं बैठेगी।

Sidhi MADHYAPRADESH : सीधी। सीधी जिले में इन दिनों भाजपा पदाधिकारियों के ऊपर भ्रष्टाचार ठगी जैसे मामले प्रकाश में आ रहे हैं।
हाल ही मैं धौहन विधायक के नाम पर चौकी एवं थानों से वसूली के मामले में विधायक जी ने अपने कार्यकर्ता को जेल भेजवाने का काम किए हैं
लेकिन उसके बाद ही फिर एक भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता एवं महामंत्री विवेक कोल के ऊपर ठगी जैसे भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।

mp sidhi news today vindhya time news video samachar
mp sidhi news today vindhya time news video samachar


जो मामला काफी सुर्खियों में छाया रहा ।

भाजपा महामंत्री विवेक कोल एमपी जनसंदेश समाचार पत्र में जारी बयान में कहा कि सिंगरौली की रामकृपाल कंपनी में उसके कहने पर मैंने रखवाया था जहां की ₹30000 खर्च लगा था उस समय यह राशि मैं अपने पास से दिया था बाद में वह मुझे वापस भी कर दिया था अब काम छोड़ कर घर वापस आ गया और मुझसे पैसे की डिमांड कर रहा है जो संभव नहीं है।

लेकिन फरियादी बार-बार चिल्ला चिल्ला कर कह रहा है कि ना तो मेरे बच्चे को भाजपा नेता द्वारा नौकरी दिलाई गई ना ही मेरा पैसा वापस कर रहे हैं बल्कि पैसा ठगी कर और अब वह पैसा देने से बच रहे हैं।
अब सवाल यह उठता है किअगर भाजपा के नेता फोन करके एक पार्टी के क्षेत्रीय नेता के विरुद्ध कार्यवाही करवाते हैं तो फिर दूसरे कार्यकर्ता के ऊपर इतने मेहरबान के हुए हैं
जिससे ऐसा भी कयास लगाया जा रहा है।

कि कहीं अगर विवेक कोल को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया तो भाजपा के लिए आदिवासी और दलित वोट बैंक का भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।
पैसा लेने की बात यही नहीं थमती भाजपा के महामंत्री विवेक कोल द्वारा एक पत्रकार से बातचीत में स्वीकार भी किया गया कि हां मेरे द्वारा पैसे लिया गया है।

अब या तो स्पष्ट हो गया कि एक हरिजन परिवार से भाजपा नेता विवेक कोल के द्वारा पैसा नौकरी लगवाने के नाम पर लिया गया था अब सोचिए कि सत्ताधारी पार्टी के नेता नौकरी लगवाने के नाम पर पैसा ठगी करने में रात दिन लगे हुए जबकि प्रदेश की भाजपा सरकार युवाओं एवं बेरोजगारों को निशुल्क नौकरी देने की वायदा करती है।

कांग्रेस के विधायक से भी भाजपा नेता की बात हुई थी जो विधायक महोदय ने अपने बयान में भी बताए हैं कि मेरी बात हुई थी और उन्होंने पैसा वापसी करने की बात कहे थे अब भाजपा के शीर्ष नेता व प्रशासन भाजपा के आरोपी महामंत्री के ऊपर इतना मेहरबान के हुई है क्या पार्टी को वोट बैंक का डर सता रहा है क्या प्रशासन के ऊपर सत्ताधारी पार्टी का विशेष दबाव बना हुआ है आखिरकार भाजपा महामंत्री खुलेआम इतना बड़ा आरोप कर खुलेआम क्यों घूम रहा है यदि यही कहीं गरीब शोषित पीड़ित व्यक्ति के द्वारा ऐसा कृत्य किया गया होता तो अब तक वह सलाखों के पीछे हो गया होता।

आइए पीड़ित फरियादी से एक बार फिर मिलाता हूं और सुनाता हूं क्या कुछ पूरा वाक्य है इस पूरे मामले में पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल का भी बयान आपको सुनाएंगे क्या कुछ कह रहे हैं।

ALSO MP SIDHI MURDER: सीधी में 38 वर्षीय युवक की मिली संदिग्ध लाश, मचा हड़कंप

Related Articles