सीधी

Sidhi News : पूर्व सैनिक का अपहरण कर जमकर पिटाई, ये है पूरा मामला

पूर्व सैनिक के ऊपर हुई लाठी डंडा राड तलवार की बरसात अगवा कर पीटा सैनिक लहूलुहान पहुंचा जिला हॉस्पिटल।

प्लानिंग के साथ घटना को दिया अंजाम पूर्व सैनिक का आरोप।

Sidhi MADHYAPRADESH News Today : सीधी जिले में आरोपियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब देश की रक्षा करने वाले सैनिक भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहे हैं।

जो कि देश की सीमा में खड़ा होकर आंधी पानी तूफान सब अपने शरीर पर बर्दाश्त करते हुए देश की रक्षा करते हैं यदि सेवा से रिटायर्ड होकर घर आ जाते हैं तो अपने आप को कभी सुरक्षित नहीं महसूस करते हालांकि यह जमीनी मामला है फरियादी ने पत्रकार को जानकारी देते हुए बताया कि मैं न्यायालय पेशी करने आया था जो घर वापस जाते वक्त 4 से 5 की संख्या में आरोपी अगवा कर चरकी पहरी के पास पकड़कर सर में हेलमेट पहना था।

हेलमेट निकाल कर फेंक दिया और राड लाठी डंडे बेदम पिटाई शुरू कर दी किसी भी हालत में 2 मिनट बाद हल्ला गुहार के बाद कुछ लोग मौके पर पहुंचे जिससे आरोपी भाग खड़े हुए और मुझे जिला हॉस्पिटल पहुंचा है फरियादी पूर्व सैनिक गिरधारी रजक उम्र तकरीबन 54 वर्ष जो जानकारी देते हुए बताया कि हाथ पैर सीना सर में गंभीर चोटे आई है साथ ही ब्लड से पूरा कपड़ा चुनरी की तरह रगा दिखा।

आरोपियों में से एक आरोपी इंदौर से अपने फेसबुक पर लाइव आकर यह बता रहे हैं कि यह घटना जब करीत हुई तो मैं इंदौर में था और इंदौर में हूं जो कि यह मेरे ऊपर मारपीट का मिथ्या आरोप लगाया जा रहा है।

इस परिपेक्ष में पुलिस प्रशासन को निष्पक्षता व सक्रियता के साथ जांच करनी चाहिए तब पूरा खुलासा हो पाएगा कि उक्त मारपीट में कितने वा कौन-कौन लोग सम्मिलित रहे हैं ।

फिलहाल फरियादी की शिकायत हॉस्पिटल पुलिस चौकी में पंजीबद्ध कर ली गई है और घायल पूर्व सैनिक का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है आइए जानते हैं क्या रहा पूरा मामला।

ALSO MP SIDHI MURDER: सीधी में 38 वर्षीय युवक की मिली संदिग्ध लाश, मचा हड़कंप

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.