सीधी

MP SIDHI NEWS पटवारी को पकड़ने के लिए पुलिस के छूटे पसीने

सीधी ।

सीधी संवाददाता : पुष्पेंद्र विश्वकर्मा

MP SIDHI NEWS जिले में जहां एक ऐसा थाना है कि दिन की शुरुआत रामचरितमानस गायन के बाद होती है, और उस थाने में प्रकरण भी बहुत कम आते हैं, और तो और सीधी पुलिस कप्तान जब से सीधी जिले में पदस्थ हुए हैं लगातार आरोपियों के ऊपर कमरतोड़ कार्यवाही करते देखे जा रहे हैं,

MP SIDHI NEWS एसपी पंकज कुमावत के कार्यकाल में सीधी जिले को पुलिस कार्यप्रणाली को लेकर प्रथम स्थान हासिल हुआ, वहीं यदि देखा जाए तो जिले में ऐसे भी थाने हैं जहां आरोपी को पकड़ने की बात तो दूर रही बकायदा संरक्षण दिया जाता है।

आरोपी भी ऐसा नहीं है, लोगों में चर्चा का विषय है कि आरोपी महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष का रिश्तेदार हीरामणि बहेलिया बताया जा रहा है।

क्या है मामला

MP SIDHI NEWS प्राप्त जानकारी के अनुसार जन चर्चा का विषय है कि आरोपी हीरामणि बहेलियां सरई थाना क्षेत्र में पटवारी के पद में पदस्थ था जानकारी जन चर्चा में यह व्याप्त है कि जिसके ऊपर कई प्रकरण दर्ज है जिसका सिंगरौली माननीय जिला न्यायालय से गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया है जिस वारंट के तहत जब सरई थाना पुलिस सीधी में पकड़ने आई तो सेमरिया चौकी की पुलिस पकड़वाने की तो बात दूर रही ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया गया कि बकायदा उसे संरक्षण दे रखा है, जन चर्चा का विषय है कि सरई थाना के पुलिस को गोलमोल पढ़ा कर पुनः वापस कर दिया गया, जिसका ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में साफ-साफ सुना जा सकता है कि किस तरह से सरई पुलिस सेमरिया पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगा रही है कि यहां की स्थानीय पुलिस हमारा साथ नहीं दे रही है, और हमें ऐसा आभास होता है कि, यहां कुछ गिने-चुने दो पुलिसकर्मी ऐसे हैं जो आरोपी को बचाने में पुरजोर प्रयास कर रहे हैं।

MP SIDHI NEWS बहर हाल मीडिया इस ऑडियो वायरल की पुष्टि नहीं करती है फिर भी सीधी पुलिस पर इस तरह का संगीन आरोप कहीं ना कहीं सवाल के घेरे में आ रहा है।

अब देखना यह होगा सीधी पुलिस कप्तान इस वायरल ऑडियो पर और इस पूरे मामले पर क्या कुछ कार्यवाही करते है या ऐसे ही सीधी पुलिस पर सवालिया निशान लगते रहेंगे, और सीधी पुलिस की इतनी सुंदर छवि दागदार हो जाएगी,यह देखने वाली बात होगी।

ALSO Rewa Accident : हाइवा ने आरक्षक की पत्नी और बेटी को कुचला, दोनों की मौत

Leave a Reply

Related Articles