सीधी

विकास यात्रा के नाम पर किया जा रहा भ्रामक प्रचार: राजू

Sidhi News Hindi : पुष्पेंद्र विश्वकर्मा सीधी। प्रदेश के साथ ही सीधी जिले में भी भाजपा द्वारा निकाली जा रही विकास यात्रा । यात्रा के नाम पर भ्रामक प्रचार किया जा रहा है। योजनाओं के हितग्राहियों को कार्यालय स्तर से लाभान्वित करनें की बजाय शिविरों के माध्यम से लाभ देकर झूंठा प्रचार किया जा रहा है।

भाजपा के घोषणा वीर मामा शिवराज इतने दिनों तक मूकबधिर बन बैठे रहे चुनाव करीब आते ही बहनों को लॉलीपॉप जैसी योजनाओं की लालच देकर बहना योजना के नाम पर वोट बैंक की झूठी यात्रा निकाली गई है जिसे जनता इनके पाखंड को समझ चुकी है विंध्य में मामा शिवराज को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.


उक्त बातें मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव एवं समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष तथा प्रवक्ता जय सिंह राजू ने जारी विज्ञप्ति में कहे है।


सपा नेता राजू सिंह ने आगे कहा कि जिले भर में 5 फरवरी से लेकर 25 फरवरी तक विकास यात्रा का आयोजन गांव-गांव में किया जा रहा है।

जिसमें भाजपा प्रदेश सरकार की उपलब्धियों की झूंठी जानकारी देकर वाहवाही लूटी जा रही है। हकीकत यह है कि प्रदेश के विधानसभा चुनाव में करारी हार के भय से भाजपा अंदर से विचलित है।

इसी वजह से उसके द्वारा जनता के बीच में भ्रम फैलाने के लिए इस तरह की विकास यात्रा निकालकर भ्रामक प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। जिसका समाजवादी पार्टी कड़ा विरोध करती है। साथ ही जनता को भी अपने हितों को लेकर सचेत रहने तथा झूंठे प्रचार-प्रसार से भ्रमित न होने की अपील की गई है। जिससे लोगों के बीच में भ्रम का माहौल न बने।

ALSO READ Rewa News: रीवा लोकायुक्त की बड़ी कार्यवाही,25 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

#sidhi, #sidhinews,

Leave a Reply

Related Articles