Rewa me duskarm (Gangrape )

Rewa में गैंगरेप :दुर्गा पंडाल से लौटी युवती का रास्ते में गैंगरेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया!

Gang rape in Rewa: Gang raped on the way of a girl who returned from Durga pandal, blackmailed by making a video!

मध्यप्रदेश के रीवा जिले के हनुमना का है पूरा मामला

Rewa Gangerape News Today : मध्यप्रदेश के रीवा(Rewa ) के हनुमना थाना क्षेत्र में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है । 5 दिन पहले युवती दुर्गा पंडाल से घर लौट रही थी ,

तभी रास्ते में दो नाबालिग समेत छह आरोपियों ने रोक लिया । आरोपियों ने बारी – बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया । आरोपियों ने वीडियो भी बनाया । दो दिन बाद आरोपियों ने युवती के भाई को वीडियो भी भेज दिया । इसके बाद थाने में केस दर्ज कराया गया है । आरोपियों का घर ढहाने का निर्णय लिया गया है ।

घटना 1 अक्टूबर की है । गुरुवार को सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । मऊगंज SDOP नवीन दुबे ने बताया कि 19 साल की युवती अपने मायके आई हुई थी ।

नवदुर्गा में 1 अक्टूबर की रात युवती दुर्गा पंडाल में माता के दर्शन करने गई थी । करीब 11 बजे वह अकेले घर जा रही थी । रास्ते में दूसरी ओर से पास के गांव के दो नाबालिग और चार युवक आ रहे थे । उन्होंने युवती को रोक कर छेड़छाड़ शुरू कर दिया । इसके बाद झाड़ियों में ले जाकर बारी – बारी से गैंगरेप किया ।

इस दौरान आरोपियों ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया । वारदात के बारे में किसी को बताने और पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपियों ने युवती को छोड़ दिया । डरी – सहमी युवती घर आकर चली गई ।

भाई को वीडियो भेजा , तब हुआ खुलासा

दो दिन तक युवती ने डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया । दो दिन बाद यानि 4 अक्टूबर को आरोपियों ने युवती के भाई को छेड़छाड़ का वीडियो भेज दिया । वीडियो देख भाई के होश उड़ गए ।

उसने बहन से पूछा , तो वह डर के मारे कुछ नहीं बता सकी । भाई पूरी बात समझ गया । वह बहन को थाने लेकर पहुंचा । पुलिस ने केस दर्ज कर एफएसएल की टीम से घटनास्थल का भी निरीक्षण कराया ।

भाई की शिकायत पर केस

डरी सहमी युवती घर जाकर सो गई । 5 अक्टूबर को पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने वीडियो देखा । इसमें संदिग्ध गतिविधियां दिखीं । पुलिस समझ गई कि युवती के साथ गलत हुआ है । पीड़िता को थाने बुलाया गया । वहां महिला सब इंस्पेक्टर ने युवती से पूछताछ की । यहां डरी – सहमी युवती कुछ नहीं बोली । समझाइश के बाद युवती ने आपबीती बता दी ।

ALSO READ THIS ARTICLES

UP News : देवर ने भाभी की फोटो डाल FB पर लिखा..’आई मिस यू जान.. मचा बबाल

Rewa Gangrape, #Rewa News, #Rewa News , #Rewa Khabar, #Madhyapradesh,

Related Articles