Rewa me duskarm (Gangrape )रीवा

Rewa News : रीवा में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार!

Rewa News: Attempt to rape three-year-old girl in Rewa, accused arrested!

Rewa Rape News: मध्यप्रदेश(MADHYAPRADESH )के रीवा (Rewa ) में 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला प्रकाश में आया है। घटना के दौरान बच्ची की मां मजदूरी कर रही थी और बच्ची अन्य मजदूरों के बच्चों के साथ खेल रही थी तभी चाय बेंचने वाले शख्स ने बच्ची को पकड़कर दुष्कर्म का प्रयास किया है। बच्ची के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया है और पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। बच्ची की मां सहित स्थानीय लोगों ने युवक पर बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है.

जबकि युवक ने अपनी सफाई में बच्ची के ऊपर चाय गिरने की बात कही है। फिलहाल पुलिस ने परिजन सहित स्थानीय लोगों के बयान को दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

घटना शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र स्थित करहिया मंडी की है जहां शनिवार की सुबह खेल रही महिला मजदूर की 3 वर्षीय बच्ची के साथ चाय बेंचने वाले शख्स ने दुष्कर्म का प्रयास किया है। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने बताया कि आज सुबह तकरीबन 10 बजे बच्ची की मां करहिया मंडी में मजदूरी का काम कर रही थी जिसकी 3 साल की बच्ची मंडी में ही काम करने वाले अन्य मजदूरों के बच्चों के साथ खडे़ ट्रक की आड़ में खेल रहे थे। बताया गया कि बच्चे जब खेल रहे थे तभी एक युवक वहां पहुंचा जो अक्सर चाय बेंचता नजर आता है। युवक खेल रहे बच्चों में से एक बड़ी बच्ची को पकड़ने लगा लेकिन उसके भागने पर आरोपी छोटी बच्ची को पकड़कर दुष्कर्म का प्रयास किया तभी बच्ची की चीख सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

पकड़े गए आरोपी युवक ने दी सफाई

मामले में युवक पर जहां परिजन सहित स्थानीय लोगों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है तो वहीं आरोपी ने अपने बचाव में कहा कि वह चाय बेंच रहा था जिस दौरान बच्ची के उपर चाय गिर गई और गरम चाय होने की वजह से बच्ची चीखने चिल्लाने लगी। युवक ने कहा कि जब बच्ची चिल्ला रही थी तो वह उसे शांत कराने का प्रयास कर रहा था इसी बीच लोगों ने उसे पकड़ लिया। हांलाकि युवक की इन बातों कितनी सच्चाई है यह पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट होगा।

एसपी ने महिला जांच अधिकारी को किया तैनात


शहर में हुई इस घटना को लेकर एसपी नवनीत भसीन ने मामले को गंभीरता से लिया है। एसपी ने कहा कि आरोपी युवक को राउण्डअप कर लिया गया है। मामले की जांच के लिये एक महिला अधिकारी को तैनात किया गया है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी। इधर घटना के तुरंत बाद ही सीएसपी घटना स्थल पहुंचे और मौजूद परिजन सहित स्थानीय लोगां के बयान दर्ज किये है वहीं बच्ची का मेडिकल परीक्षण भी कराया जा रहा है

ALSO Rewa News: भोजन के नाम पर बच्चों के साथ मज़ाक.

#Rewa News, #Rewa Rape News, #Rewa News Today, #MADHYAPRADESH

Leave a Reply

Related Articles

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.