सीधी

Sidhi Accident : सीधी बघवार के छुहिया घाटी में एक्सीडेंट, ट्रक पलटा

Sidhi MP News: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में छुहिया घाटी में हुआ है हादसा

Sidhi Accident : बघवार की छुहिया घाटी हमेशा ही हादसे की घाटी के नाम से जानी जाती है । आज शाम करीब 4:00 बजे एक बार फिर से बघवार के उस घाटी में हादसा हो गया । अचानक मोड पर ट्रक पलट गया , जिससे एक राम सुमरन घायल हो गया । राहगीरों ने घायल को गोविंदगढ़ अस्पताल में पहुंचाया ।

इस घाटी में हैं 70 मोड़

बघवार की यह घाटी काफी मायनों में अहम है । यह घाटी 70 मोड़ में बनी है । कैमूर पहाड़ पर बनी इस घाटी में 5 किमी की दूरी में करीब 70 मोड़ आते हैं । जिसकी वजह से हादसा होना आम हो गया है । बाहर से आने वाले ड्राइवर इसे समझ नहीं पाते हैं , क्योंकि यहां मोड़ सकरे हैं और घाटी काफी बड़ी है ।

Sidhi News : लोक सुराज दिव्यांग प्रशिक्षण शिविर की आड़ में बीजेपी सेक रही है सियासत की रोटी

दिव्यांगों को समुचित उपचार की बजाए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खुले मंच से ही कहा वोट फॉर बीजेपी

Sidhi MADHYAPRADESH : कांग्रेस बीजेपी के चक्कर में पिस रही क्षेत्र की जनता अब क्षतिग्रस्त पुल कब चालू होगी कहना संभव नहीं।

फिलहाल राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह दिव्यांगों को दिलाई जीने की उम्मीद, कहा सीधी से दिल्ली तक ले जाऊंगा सबका होगा समुचित उपचार।

राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह फिर एक बार क्षेत्र में सक्रिय नजर आ रहे हैं जहां संसद अजय प्रताप सिंह निर्देशन में दिव्यांगों के समुचित उपचार को लेकर ग्राम पहाड़ी में दिव्यांग शिविर का आयोजन किया गया है ।

आज ग्राम पंचायत पहाड़ी स्कूल प्रांगण के दिव्यांग शिविर में 43 विकलांगों को प्रमाण पत्र दिया गया एवं कई विकलांगों को साइकल एवं राज्यसभा सांसद द्वारा इलेक्ट्रिक बाइक की भी घोषणा की गई इसी बीच सीधी जिला पंचायत अध्यक्ष मंजू सिंह द्वारा कई विकलांगों को साइकिल रिक्शा देने की घोषणा की गई।

शिविर में हड्डी विशेषज्ञ जैसे अन्य मर्जो के विशेषज्ञ डॉक्टर शिविर में मौजूद न रहने के कारण दूरदराज से आए भारी मर्ज से ग्रसित मरीजों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा लेकिन राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह पूरा भरोसा दिलाते हुए यह कहे है कि हमें चाहे सीधी से दिल्ली तक ले जाना पड़े लेकिन क्षेत्र के सभी भारी मर्जों से ग्रसित मरीजों का समुचित उपचार कराएंगे।

चल रहे कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद की उपस्थिति में बीजेपी पदाधिकारियों ने खुले मंच से लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की है जिससे कहीं ना कहीं इस कार्यक्रम में ऐसी पारदर्शिता नजर आती है दिव्यांग शिविर के ऑड़ में बीजेपीवोट बैंक की राजनीति कर रही है.

साथ ही बीजेपी पदाधिकारी यह भी कहे कि सिहावल विधानसभा में तकरीबन 40 से 50 वर्षों से एक ही परिवार सत्ता में प्रतिनिधित्व कर रहा है,
पर क्षेत्र की जनता आज भी बदहाली की मार झेल रही है।

लेकिन बीजेपी पदाधिकारी यह भूल गए कि हमें अपने भी गिरेबान में झांकना चाहिए कि विगत 20 वर्षों से बीजेपी की ही सरकार प्रदेश में शासन कर रही है अब एक पुल को बनने में कितने वर्ष की टाइम लगेगी यह आप लोग खुद कयास लगा सकते हैं।
जो बन रही पुल में आप देख सकेंगे कि किस तरह से गुणवत्ता विहीन कार्य कराया जा रहा है एक जगह से तो पुल क्षतिग्रस्त ही थी दूसरे जगह से भी क्षतिग्रस्त होना खबरों में प्रकाशन हुआ है। आप देख सकेंगे कि इस तरह की सड़ी पुल कितने दिन चलेगी, बीजेपी के लोग निर्माणाधीन पुल में गति न देकर सड़ी हुई पुल में लत्ता लपेटी का काम करा रहे हैं।

उक्त कार्यक्रम में मौजूद रहे राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष मंजू सिंह बीजेपी नेता रामजी सिंह बघेल सुरेश सिंह चौहान जिले के वरिष्ठ नेत्र चिकित्सा अधिकारी डॉ लक्ष्मण पटेल उषा गोपाल पटेल बीजेपी नेता उमा तिवारी
सहित भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता एवं जनता जनार्दन मौजूद रहे।

ALSO READ

Sidhi Leopard attack :घर में घुसकर बच्चे को उठा ले गया तेंदुआ, दहशत में ग्रामीण

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.